Guddu Muslim Surrounded : अतीक के एक और गुर्गे गुड्डू मुस्लिम को STF ने घेरा!

5 लाख के ईनामी बदमाश को पुलिस जिंदा पकड़ने की कोशिश में!

916

Guddu Muslim Surrounded : अतीक के एक और गुर्गे गुड्डू मुस्लिम को STF ने घेरा!

Meerut : अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके गुर्गे मोहम्मद गुलाम के एनकाउंटर के बाद उमेश पाल मर्डर केस के मुख्य आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के भी मेरठ के पास यूपी एसटीएफ टीम से घिरने की ख़बरें हैं। एसटीएफ की टीम उमेश पाल केस के बाद से गुड्डू मुस्लिम की लगातार घेराबंदी में लगी हुई थी। एसटीएफ की कोशिश गुड्डू मुस्लिम को जिंदा पकड़ने की है।

गुड्डू मुस्लिम पर भी यूपी पुलिस की ओर से 5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। उसकी खोज में लगातार यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम छापे मार रही है। इसी क्रम में उसके ट्रेस किए जाने और घेरे जाने की सूचना सामने आई। उमेश पाल मामले के दो मुख्य आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर के बाद यह बड़ी खबर है। असद के साथ शूटर मोहम्मद गुलाम को भी यूपी एसटीएफ की टीम ने झांसी के पास एनकाउंटर में आज सुबह मार गिराया है।

यूपी पुलिस की ओर से इस मामले में बयान सामने आया कि गुड्डू मुस्लिम और अन्य को लेकर जो ख़बरें चल रही है, अभी सही नही है। आगे जो भी कार्यवाही होगी, उसे हम मीडिया से शेयर करेंगे। जो भी डेवलपमेंट होगा, उससे अवगत कराएंगे। पहले मेरठ के पास गुड्डू मुस्लिम के घेरे जाने की खबर आने के बाद उमेश पाल मर्डर केस के एक अन्य आरोपी पर कार्रवाई की बात कही जाने लगी थी।