New Way of Cheating : बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी, गैंग के 2 लोगों पकड़ाए!

पहले बर्तन चमकाते, फिर जेवर चमकाने बहाने हाथ सफाई दिखाते!

1187

New Way of Cheating : बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी, गैंग के 2 लोगों पकड़ाए!

Indore : क्राइम ब्रांच ने बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही बिहार के भागलपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये दोनों शहर के कई थाना क्षेत्रों में इस तरह ठगी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

क्राइम ब्रांच आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है जिन्होंने इंदौर में इसी तरह से ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। इंदौर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि इंदौर शहर में बिहार के भागलपुर की गैंग के दो सदस्य बमबम शाह और संतोष का नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दोनों बदमाश शहर में कई दिनों से सक्रिय थे, जिन्होंने इंदौर के जूनी इंदौर, अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में बर्तन और सोने चांदी के आभूषण को चमकाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी इतने शातिर थे कि पहले बर्तन चमकाने का बताकर घर में दाखिल होते थे, फिर फरियादी को वे सोने चांदी के आभूषण को भी नया जैसा करने की बात करते थे।

आरोपियों के पास से बर्तन चमकाने के पाउडर सहित कुछ माल भी पुलिस ने जब्त किया है। वही क्राइम ब्रांच को यह भी अंदेशा है कि बिहार की यह गैंग इंदौर सहित आसपास के जिलों में भी सक्रिय हो सकती है, जहां अन्य जिलों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया है और आरोपियों के फोटो वह जानकारी जिलों की पुलिस से शेयर की गई है।