17 साल से काम कर रहा हूं, चुनाव देखकर काम नहीं करता- CM चौहान

462

17 साल से काम कर रहा हूं, चुनाव देखकर काम नहीं करता- CM चौहान

भोपाल:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वे प्रदेश में सत्रह साल से काम कर रहे हैं, चुनाव देखकर काम नहीं करते। बीजेपी के शासन में विकास के काम हो रहे हैं और जलने वाले जलते रहें। इसकी चिंता नहीं है। इंदौर, भोपाल, रीवा या प्रदेश के किसी शहर का काम देखना हो तो देख लें। सिंचाई और बिजली व सड़क का काम देख लें। यह काम चुनाव देखकर नहीं कराए जाते।

सीएम चौहान ने ये बातें कांग्रेस द्वारा चुनाव के मद्देनजर कराए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर लगाए गए आरोप के जवाब में कहीं।

मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा किसानों की आय दोगुनी करने के मामले में गलत जानकारी देने के परिप्रेक्ष्य में कहा कि कमलनाथ किसानों की बात क्या जानें? किसानों से उनका वास्ता क्या है? अकेले रीवा में गेहूं, धान और अन्य फसलों का उत्पादन पांच गुना तक बढ़ा है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों के लिए किसी तरह की अड़चन नहीं है।

अफसरों के अच्छे काम से बदल जाएगी लाखों किसानों की दशा
सीएम चौहान ने इसके पहले निवास में नव नियुक्त कृषि अधिकारियों को नियुक्ति पत्र देते समय कहा कि अफसरों के अच्छे काम से लाखों किसानों को फायदा होगा। प्रदेश में किसानों की मेहनत की बदौलत खेती का उत्पादन बढ़ा है और लगातार कृषि कर्मण अवार्ड मिल रहा है। अफसरों की मेहनत से किसानों की जिंदगी बदलने का काम हो सकता है। इसलिए जो लोग नई जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं वे किसानों के हित के लिए काम करें।