बीजेपी नेताओं के कांग्रेस ज्वाइन करने पर बोले मंत्री कमल पटेल-किसी के जाने से कोई फर्क नही पडता

444
Dhar News: यूरिया का अवैध भंडारण, महंगे दामों पर बेचने वालों पर छापा, 860 बैग यूरिया जप्त- कृषि मंत्री कमल पटेल ने दी जानकारी

बीजेपी नेताओं के कांग्रेस ज्वाइन करने पर बोले मंत्री कमल पटेल-किसी के जाने से कोई फर्क नही पडता

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

खरगोन: अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व भाजपा अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता नंदकुमार सहाय के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रदेश के कृषि और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल का बडा बयान आया है। कमल पटेल का कहना है की किसी के जाने से कोई फर्क नही पडता है। व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा से लोग चले जाते है। कमल पटेल रात में खरगोन पहुंचे थे। प्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस में जाने की अटकले पर भी मंत्री कमल पटेल बोले.. दीपक जोशी अभी गये कहाॅ है। किसी के जाने से फर्क नही पढता है। भारतीय जनसंघ के स्थापक बालराज मधोक जब पार्टी छोडकर गये थे उनके साथ 4 लोग नही थे। देश ही क्या दुनिया में हमारे लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी का ख्याति जनाधार बढा है। कांग्रेस सहित दिग्विजय के अगले सीएम कमलनाथ के बयान पर भी मंत्री कमल पटेल ने कटाक्ष किया। कमल पटेल का कहना था की कमलनाथ मुंगेरी लाल के सपने देख रहे है।

कृषि और खरगोन के प्रभारी मंत्री मंत्री कमल पटेल एक निजी कार्यक्रम में खरगोन पहुंचे थे। इस दौरान खरगोन सर्किट हाउस पर मीडिया से चर्चा में प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहाॅ की प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार किसानो की सुरक्षा कवच बनेगी। छोटे किसानो की चिंता सरकार कर रही है। प्राकृतिक आपदा से फसल को नूकसानी को लेकर अब छोटे किसानो की बीमा प्रीमियम राशि सरकार के भरने पर विचार चल रहा है।