खाने की बात को लेकर हुए विवाद में गई जान

ढाबा संचालक ने साथियों के साथ कुल्हाड़ी और चाकू से किया युवकों पर हमला, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

353
Farmer Suicide in MP

खाने की बात को लेकर हुए विवाद में गई जान

मुकेश व्यास की विशेष रिपोर्ट

उज्जैन। उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र में ढाबे पर खाना खाने पहुंचे दो दोस्तों पर ढाबा संचालकों ने कुल्हाड़ी व चाकू से हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई व उसका दोस्त गंभीर घायल हुआ। पुलिस ने मामले में चार हमलावरों के खिलाफ हत्या व प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर लिया है।

इंगोरिया पुलिस ने बताया कि भरत पिता सुखराम बरगुण्डा 30 वर्ष निवासी पलसोड़ा और विजय पाल सिंह पिता जसवंत सिंह राजपूत 24 वर्ष निवासी मौलाखेड़ी के साथ मकड़ावन फंटा स्थित एक ढाबे पर बीती रात खाना खाने के लिए गये थे।यहां मौजूद ढाबा संचालक राकेश सूर्यवंशी से उनका खाने की बात तथा पैसों को लेकर विवाद हुआ। झगड़े के बाद वहाँ से निकल गये तथा मकडावन फंटे तक आ गये । ढाबा संचालक अपने भाई भोला और दो साथी जितेंद्र व अरुण के साथ दोनों का पीछा करते हुए आ गये।जिसके बाद आरोपियों ने भरत और विजय पर चाकू, कुल्हाड़ी, डंडों से हमला कर दिया।

भरत को चाकू व कुल्हाड़ी की गंभीर चोंट आने पर उसकी मृत्यु हो गई जबकि विजयपाल को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ठेके पर ढाबा संचालित करते है। दिन पूर्व भी आरोपियों और मृतक के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था। कल रात भरत और विजय फिर उसी ढाबे पर खाना खाने पहुंचे तो विवाद हो गया था।

इंगोरिया थाना प्रभारी ने बताया कि घायल केबयान के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी जितेन्द्र पिता शांतिलाल और उसके भाई अरूण निवासी जहांगीरपुर, राकेश पिता राजाराम और उसके भाई भोला निवासी मकड़ावन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।