Attack on Police Team : इंदौर पुलिस टीम पर राजस्थान में हमला, आरोपी को छुड़ा ले गए!

पेशी से वापस लौटते समय पुलिस बस को रोककर मारपीट की, एक घायल! 

1779

Attack on Police Team : इंदौर पुलिस टीम पर राजस्थान में हमला, आरोपी को छुड़ा ले गए!

Jhalawaad (Rajasthan) : कोर्ट की पेशी पर इंदौर से एनडीपीएस के एक आरोपी लियाकत खान को भवानी मंडी लाया गया था। वापसी में पुलिस की बस को रास्ते में रोककर दर्जनभर बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला किया और आरोपी लियाकत को छुड़ा ले गए। यह घटना डग थाना क्षेत्र के चाचूर्णी गांव के पास की है।
इंदौर से पुलिस एनडीपीएस मामले के इस आरोपी को पेशी पर राजस्थान के भवानी मंडी लेकर गई थी। लौटते समय कुछ बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को रोका और गाड़ी के रुकते ही बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस टीम के एएसआई गोविंद घायल हो गए। मप्र पुलिस की तरफ से गंगधार (जिला मंदसौर) पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।
जब पुलिस की बस चेक थाना क्षेत्र के चाचूर्णी गांव पहुंची, तो बाइक और कार से आए दर्जनभर बदमाशों ने पुलिस की बस को रोक लिया। जब पुलिसकर्मी नीचे आए तो उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की। इसके बाद वे आरोपी को छुड़ाकर फरार हो गए।
घटना की की जानकारी देते हुए गंगधार के डीएसपी प्रेमकुमार चौधरी ने बताया इंदौर से घाटाखेड़ी निवासी लियाकत खान को इंदौर पुलिस भवानी मंडी लेकर आई थी। वापस लौटते समय क्या बदमाशों ने रास्ते में बस रोककर मारपीट की और आरोपी को छुड़ा ले गए। एसआई गोविंद सिंह घायल हुए जिसका उपचार कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।