Lover Couple Committed Suicide : होटल में प्रेमी जोड़े ने जहर खाया, दोनों की मौत!

कारण अभी तक पता नहीं, - दोनों के परिवार को इनके संबंधों की जानकारी!

1470

Lover Couple Committed Suicide : होटल में प्रेमी जोड़े ने जहर खाया, दोनों की मौत!

   Indore : विजय नगर थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद दोनों प्रेमी जोड़े कमरे में ही थे, जहां लड़की के परिवार ने जब उसे फोन लगाया तो युवती ने फोन पर कहा कि पापा हमें बचा लो। इसके बाद परिवार ने तुरंत होटल जाकर और पुलिस को भी सूचना दी गई। घटना में पहले युवक की मौत हुई, बाद में युवती ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह घटना घटना शनिवार दोपहर विजय नगर थाना क्षेत्र की है। यहां एक होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक युवती का नाम कपिल (23) और निशा है ओर दोनों ही इंदौर के रहने वाले हैं। जहर खाने के बाद युवती ने भाई को फोन लगाकर कहा कि हमने जहर खा लिया है। यहां आकर हमें बचा लो। बहन की तलाश में भाई विजय नगर की होटलें तलाशने लगा। करीब एक घंटे के बाद उसे होटल मिली।

यहां उसने होटल कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद होटल कर्मचारियों ने डुप्लीकेट चाबी से ताला खोला और विजय नगर पुलिस को घटना की जानकारी दी। युवती का भाई सबसे पहले दोनों को नजदीकी अस्पताल में ले गया लेकिन मामला गंभीर होने के चलते दोनों को एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। एमवाय अस्पताल ले जाते समय रास्ते में प्रेमी ने और फिर प्रेमिका ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक घटना होटल सेवन हेवल की है। इस होटल में कपिल (23 साल) पुत्र शीलचंद साहू निवासी रेवती रेंज ने होटल में कमरा बुक किया था। उसके साथ आई युवती का नाम निशा (23 साल) पुत्री अशोक गाठे बाणगंगा की थी। पुलिस के मुताबिक अभी आत्महत्या का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। होटल के सीसीटीवी और कॉल डिटेल निकाली जा रही है। दोनों 2 साल से रिलेशनशिप में थे। यह बात उनके परिजनों को भी मालूम थी।

शनिवार को हादसे के पहले निशा कपिल से मिलने उसके घर पहुंची थी। कपिल के घर से दोनों बाइक पर सवार होकर चले गए। कपिल के पिता शीलचंद साहू ने बताया कि कपिल रोल मिल में काम करता था। शनिवार को बेटे ने कहा था कि उसे विजयनगर में कुछ काम है इसलिए आज वह काम पर नहीं जाएगा। जब वह घर से निशा के साथ निकला तो दोपहर 2 बजे तक आने का कहकर गया था। दो बजे के बाद जब पिता ने कॉल किया, तो कपिल ने कहा चार बजे तक आउंगा। चार बजे बाद भी कपिल नहीं लौटा, तो पिता ने फिर फोन लगाया। इस बार फोन निशा ने उठाया। निशा ने कहा हमने जहर खा लिया है। हमें बचा लीजिए। जिसके बाद पिता अपने रिश्तेदार को लेकर उनकी तलाश में पहले होटल और वहां से सीधे अस्पताल पहुंचे।

कॉलेज जाने का कहकर गई
निशा के पिता अशोक ने बताया कि उनकी बेटी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। शनिवार वह घर से कॉलेज जाने का कहकर निकली थी। शाम को बेटी ने उसके भाई को फोन लगाया और कहा कि हमने जहर खा लिया, हमें आकर बचा लो। बेटे ने होटल ढूंढ़कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पिता को सूचना दी। पिता और परिवार के अन्य लोग शाम 7 बजे अस्पताल पहुंचे। पिता के मुताबिक कपिल से दोस्ती को लेकर उन्हें जानकारी थी। लेकिन शादी को लेकर कभी बात नहीं हुई थी।