CM ने की रतलाम कलेक्टर की तारीफ़, 34 पीड़ितों को 25 करोड़ की जमीन का दिलवाया था कब्जा

CM ने ट्वीट कर जिला प्रशासन के अधिकारियों को दी बधाई

1486

CM ने की रतलाम कलेक्टर की तारीफ़, 34 पीड़ितों को 25 करोड़ की जमीन का दिलवाया था कब्जा

रमेश सोनी की विशेष रिपोर्ट

रतलाम : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रतलाम जिला प्रशासन द्वारा भूमाफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए कलेक्टर सूर्यवंशी की तारीफ की है।

सीएम ने रतलाम कलेक्टर द्वारा किए ट्वीट पर ट्वीट करते हुए कहा कि रतलाम जिला प्रशासन के सभी अधिकारियों को बधाई, जिन्होंने तत्परता दिखाते हुए भू माफियाओं के कब्जे से करोड़ों रुपए की शासकीय भूमि मुक्त कराकर पात्र नागरिकों को उनके भूखंडों का कब्जा दिलाया।

WhatsApp Image 2023 06 04 at 19.03.37 1

बता दें कि सीएम पूर्व में भी रतलाम कलेक्टर सूर्यवंशी के कार्यों की सराहना कर चुके हैं और अब कलेक्टर को एक बार फिर मुख्यमंत्री की सराहना और शाबाशी मिली है।

WhatsApp Image 2023 06 04 at 18.52.50

बता दें कि शनिवार को भूमाफियाओं और अवैध कॉलोनाइजरों से परेशान लोगों को जिला प्रशासन ने राहत देते हुए करीब 26 सालों से प्लाॅट खरीदने के बाद पजेशन के लिए परेशान हो रहे नागरिकों को प्लाॅट का कब्जा दिलवाया था। खास बात यह थी कि कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने मौके पर पहुंचकर सभी प्लाॅट धारकों को उनका कब्जा दिलाया था।

WhatsApp Image 2023 06 04 at 19.03.37 2

दरअसल शनिवार को पुलिस प्रशासन और नगर निगम के अमले के साथ पहुंचे कलेक्टर ने 34 प्लाॅट धारियों को मौके पर प्लाट पर कब्जा दिलवाया था। साथ ही कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने नगर निगम और प्लाॅट धारकों समिति के माध्यम से विकास कार्य करवाने के निर्देश भी दिए हैं।वर्षों से शासकीय कार्यालय के चक्कर लगाकर परेशान हो चुके लोगों को जिला प्रशासन ने प्लाॅट का पजेशन दिलवाकर एक बड़ी सौगात दी है।अपने प्लाॅट का पजेशन मिलने के बाद सभी प्लाॅट धारियों ने जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद ज्ञापित किया था।

रतलाम जिला प्रशासन की इस कार्रवाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सराहना भी मिली है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर रतलाम जिला प्रशासन के भू माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए बधाई दी है। वहीं माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई किए जाने की बात भी मुख्यमंत्री ने की है।

 

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।