Retired Driver’s Emotion : 30 साल की नौकरी के बाद रिटायरमेंट होने पर इमोशनल हुआ ड्राइवर!

बस को गले लगाकर रोया, स्टेरिंग को चूमा और बस के पैर पड़कर उतरा!

1076

Retired Driver’s Emotion : 30 साल की नौकरी के बाद रिटायरमेंट होने पर इमोशनल हुआ ड्राइवर!

 

Chennai : एक ही नौकरी लंबे समय तक करने के बाद उसे छोड़ना बेहद इमोशनल होता है। खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने अपनी काम में ज्यादा समय बिताया हो। इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया। 30 साल तक बस ड्राइवर की नौकरी करने के बाद तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम से रिटायरमेंट के दिन यह शख्स बेहद भावुक हो गया।

ड्राइवर, मुथुपंडी, 30 सालों से तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (TNSTC) के ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था। बस कंडक्टर ने इस पूरे वाकये को तस्वीरों में कैद किया। मुथुपंडी आखिरी बार बस से बाहर निकलते हुए दिखाई देता है और इमोशनल होकर बस के पैर पड़कर उसे गले लगाता है। इस दौरान शख्स लगातार रोता हुआ नजर आया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
कैमरे से बात करते हुए, मुथुपंडी ने अपनी नौकरी के लिए गहरा सम्मान जाहिर किया, उसने बताया कि इस नौकरी के चलते उन्हें समाज में काफी सम्मान मिला। उन्होंने 30 साल पहले इस नौकरी की शुरुआत की थी। उसने यह भी बताया कि ड्राइवर की नौकरी हासिल करने के बाद ही उसने शादी की।

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या यह वही बस है जिसे उन्होंने अपने पूरे करियर में चलाया था। बहरहाल, यह स्पष्ट है कि मुथुपंडी ने वीडियो में दिखाई गई बस के साथ काफी समय बिताया होगा। ड्राइवर की भावभीनी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर काफी वायरल हुआ।

लोग कर रहे तारीफ
बस के साथ इस ड्राइवर के इस लगाव की लोग सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि इस शख्स ने कितने डेडिकेशन के साथ अपनी नौकरी 30 साल तक की।