Another Love Jihad : पहचान छुपाकर दोस्ती, दुष्कर्म, धर्म बदलने का दबाव!

दुकान पर सेल्स गर्ल से पहचान की, फिर प्रेम नाटक किया, पुलिस ने पकड़ा!

986

Another Love Jihad : पहचान छुपाकर दोस्ती, दुष्कर्म, धर्म बदलने का दबाव!

Indore : एक और लव जिहाद की घटना सामने आई है। एमजी रोड स्थिति अपोलो टॉवर की एक दुकान में काम करने वाली एक सेल्स गर्ल के साथ लव जिहाद हुआ। आरोपी ने दोस्ती करके अपना नाम छिपाया और फिर परिवार से मिलाने के बहाने अपने घर ले गया। जहां युवती के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद मारपीट करके धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला। जब पीड़ित युवती ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया तो उसे धमकाकर आरोपी अपने साथ ले गया और फिर से पीड़िता के साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया। इसके बाद में युवती ने परेशान होकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।

तुकोगंज थाने के टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह 2019 में अपोलो टॉवर की एक दुकान पर सेल्सगर्ल का काम करती थी। यहां लाला उर्फ अरबाज खान कपड़े खरीदने आया था। इस दौरान पीड़िता से उसकी जान पहचान हो गई। उसने पीड़िता से मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद अरबाज उससे फोन पर बात करने लगा। अरबाज ने उससे कहा कि उसका नाम लाला है और वह हिंदू है।

इसके बाद अरबाज ने प्यार का इजहार किया। दोनों इसके बाद मिलने भी लगे। जून 2019 में अरबाज पीड़िता को माता-पिता से मिलाने के बहाने अपने घर ले गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह अरबाज के घर पहुंची तो घर में कोई नहीं था। वहां अरबाज ने कहा कि थोड़ी ही देर में सभी लोग आते ही होंगे। यहां वह नजदीक आकर आकर बात करने लगा। पीड़िता ने बताया कि यहां अरबाज ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद असलियत बताई

युवती ने पुलिस को बताया कि जब मैंने मना किया तो उसने मेरे बाल पकड़कर कहा कि मैं तुझसे निकाह करुंगा। इसके लिए तुझे धर्म भी बदलना पड़ेगा। यह सुनकर पीड़िता चौंक गई। उसने पूछा कि तुम तो हिंदू हो, तब अरबाज ने अपना असली परिचय बताते हुए कहा कि उसका असली नाम अरबाज है और वह मुस्लिम है। पीड़िता ने मुस्लिम धर्म अपनाने से इंकार किया और कहा कि मैं यह बात अपने माता-पिता को बताउंगी। इस पर अरबाज ने पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद जबरदस्ती मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। युवती ने इस कारण अपोलो टॉवर में काम पर जाना बंद कर दिया।

फिर जबरन साथ लेकर गया

युवती ने बताया कि चार दिन पहले 2 जून को वह अपने घर से पैदल चप्पल खरीदने निकली थी। इस दौरान लाला उसे रास्ते में मिला और जबरदस्ती बात करने का दबाव बनाने लगा। मेरे इंकार करने पर लाला ने युवती का हाथ पकड़ लिया और अपने साथ रिक्शा में बैठाकर ले गया। घर ले जाकर अरबाज ने फिर दुष्कर्म किया। लाला उसे अपने साथ रखने की बात करने लगा। युवती जैसे-तैसे वहां से निकली और घर पहुंचकर पूरी बात अपने परिवार को बताई। मामले में वरिष्ठ अफसरों को जानकारी देने के बाद युवती के बयान दर्ज किए गए। इसके बाद सोमवार शाम तुकोगंज पुलिस ने अरबाज खान को गिरफ्तार कर लिया है।