CM चौहान का बयान: बेटी सृष्टि के रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए सेना को कॉल किया है

1297
Shivraj Singh Chouhan

CM चौहान का बयान: बेटी सृष्टि के रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए सेना को कॉल किया है

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के मुंगावली गांव में बोरवेल में कल से फंसी ढाई साल की बच्ची सृष्टि को निकालने के लिए सरकार सभी संभव प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सृष्टि के रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए अब सेना की मदद ली जा रही है।

इस संबंध में सेना को कॉल कर लिया है। आर्मी आते से ही काम में जुट जाएगी और विश्वास है कि हम सृष्टि को सकुशल निकाल कर ले आएंगे।

बता दें कि प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम द्वारा सृष्टि को निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जमीन पथरीली होने से कार्य में दिक्कत आ रही है इसलिए अब आर्मी को कॉल किया गया है।

अधिकारियों के अनुसार बच्ची के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है। सृष्टि के परिजन उसकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। इस बीच बच्ची बोरवेल में कुछ और नीचे जा गिरी है।बच्ची के बोरवेल में गिरने की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और बचाव अभियान शुरु किया। सीहोर कलेक्टर और एसपी भी मौके पर पहुंचे।बोरवेल के पैरेलल 100 फीट गहरा गड्ढा खोदने के बाद बच्ची के पास जाने के लिए सुरंग बनाई जाएगी।बुधवार को सुबह वह 70 फीट और नीचे जा गिरी। अब वह 100 फीट गहराई में फंसी है.

प्रिय भैया के नाम बहना की पाती: कब तक मासूम बच्चे लापरवाही का शिकार होते रहेंगे !