Swara Bhasker ने दी गुड न्यूज, जल्द ही बनने वाली हैं मां

777
Swara Bhasker

Swara Bhasker ने दी गुड न्यूज, जल्द ही बनने वाली हैं मां

Swara Bhasker Announce Pregnancy:बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) ने दोस्तों और फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। कपल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। स्वरा ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटोज कर यह जानकारी साझा की। दोनों फोटोज में काफी अच्छे लग रहे हैं।

Swara Bhaskar Pregnancy: शादी के तीन महीने बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस,शेयर की Photos

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद इस खबर से बहुत खुश हैं। दोनों ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ मिलता है! हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रख रहे हैं।” बता दें कि स्वरा और फहाद इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं।

स्वरा भास्कर, ‘अनारकली ऑफ आरा’, ‘वीरे दी वेडिंग‘, ‘निल बटे सन्नाटा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी बातों को खुलकर रखती हैं जो उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। वहीं, फहाद अहमद महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष हैं।

स्वरा भास्कर ने जैसे ही पोस्ट साझा किया लगातार उनके फैंस और फ्रेंड्स कमेंट सेक्शन में बधाइयां दे रहे हैं। वहीं हमेशा की तरह स्वरा के इस पोस्ट पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

swara bhaskar pregnancy news users troll

इसे भी पढ़ेंःट्रोल्‍स और नेपोटिज्‍म पर स्‍वरा भास्‍कर का तीखा जवाब, आप भी सुनिए

अगर हमारी स्टोरी से जुड़े आपके सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के नीचे दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड बिना शादी के दूसरी बार प्रेग्रेंट