युवक का शव मिलने से हड़कंप SP पंहुचे घटना स्थल

हत्या की आशंका जताई!

1358

युवक का शव मिलने से हड़कंप SP पंहुचे घटना स्थल

Ratlam : जिले के रावटी थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा एसडीओपी सैलाना,रावटी थाना प्रभारी को पड़ताल संबंधित निर्देश दिए।मौके पर एफएसएल अधिकारी डॉ अतुल मित्तल भी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित किए।मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रावटी पतिराम डावरे ने बताया की पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं।जिसके आधार पर मृतक की पहचान कर ली गई है। तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा के मार्गदर्शन में घटना के संबंध आगे जांच की जा रही हैं।

WhatsApp Image 2023 06 11 at 4.56.58 PM 1

मृतक के आसपास शराब और बीयर की बोतलें पड़ी होने से यह आशंका है कि रात में शराब पार्टी के बाद युवक की हत्या की गई।मृतक की पहचान सुरेश उर्फ गोलू पिता सोहन उम्र 22 साल निवासी बग्गा सहलोत के रूप में हुई है।रावटी पुलिस ने अपराध क्रमांक 225/23 धारा 302,201 आईपीसी का पंजीबद्ध किया हैं।मौके से मिले भौतिक एवं वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

WhatsApp Image 2023 06 11 at 4.56.59 PM

क्या कहते हैं एसपी
एसडीओपी सैलाना व थाना प्रभारी रावटी को घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर शीघ्र आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार करने के संबंध में निर्देश प्रदान किए हैं।आरोपी शीध्र गिरफ्त में होंगे।

सिद्धार्थ बहुगुणा