पारिवारिक विवाद में पथराव: एक की मौत- 2 घायल, भतीजे ने कर डाली चाचा की हत्या

824
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

पारिवारिक विवाद में पथराव: एक की मौत- 2 घायल, भतीजे ने कर डाली चाचा की हत्या

Ratlam: रतलाम से 13 किलोमीटर दूर बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम इमलीपाड़ा में आज दोपहर जमीन पर पत्थर जमाने की बात पर चाचा भतीजे के परिवार में खूनी संघर्ष हो गया। इस परिवार के लोगों में विवाद इतना बढ़ा कि भतीजे ने चाचा की पत्थरों से पीट पीट कर हत्या कर दी।

घटना आज दोपहर की है जहां इमलीपाढ़ा निवासी मगन भाभर और उसके भतीजे कांतु, शांतिलाल, राकेश और कैलाश का मकान के पास स्थित जमीन के खाली हिस्से पर पत्थर जमाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान मगन के भाई के लड़कों ने अचानक पथराव शुरू कर दिया जिसमें मगन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पुत्र तेजराम गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार इमलीपाड़ा गांव में मृतक मदन भाभर का उसके भाई के लड़कों कांतु, शांतिलाल, राकेश और कैलाश विवाद हो गया। विवाद मकान के पास स्थित खाली जमीन पर पत्थरों की में जमाने को लेकर हुआ मृतक के परिजनों ने बताया कि मगन अपने भतीजे को समझाने गया था। लेकिन अच्छा को अचानक उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। जिसके कारण मगन के सिर में पत्थर लगने से मगन की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसका बड़ा बेटा तेजराम घायल हो गया है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।