New Way of Cheating : आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने के बहाने ब्लैकमेलिंग का नया तरीका!

आखिर कैसे उसके दिमाग में ठगी करने का आइडिया आया!

340

New Way of Cheating : आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने के बहाने ब्लैकमेलिंग का नया तरीका!

Indore : संयोगितागंज पुलिस ने आर्टिफिशियल गहने ऑनलाइन बेचने के बहाने महिलाओं के अंतरंग फोटो मंगवाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके फोन में सौ से अधिक महिलाओं के मोबाइल नंबर मिले हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम सुनील पिता किशन कुमार परमार है। टीआई तहजीब काजी के मुताबिक आरोपी ज्वेलरी से जुड़ा काम जानता है। कुछ समय पहले वह गुजरात में ही गांधीग्राम में एक ज्वेलरी कंपनी में नौकरी करने लगा, वहां से भी ठगी की और नागदा जंक्शन भाग आया। यहां उसने चाय की दुकान पर काम करते हुए एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया इसमें वह महिलाओं को ऑनलाइन आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने लगा।

आठवीं पास सुनील परमार ने इसी अकाउंट के जरिए महिलाओं से रुपए ठगे। सुनील परमार महिलाओं से कहता था कि गले वाला फोटो भेजो तो देखकर बताता हूं कौन सी ज्वेलरी आप पर अच्छी लगेगी। जब महिला फोटो भेजती तो उसे एडिट करके पति को बताने और वायरल करने की धमकी देता और पैसे वसूलता था।

टीआई काजी के मुताबिक 24 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने उसे इंस्टाग्राम पर आर्टिफिशियल ज्वेलरी के फोटो भेजें। जब महिला ने उससे बात की, तो आरोपी ने उसके फोटो मांगे इसके बाद बातें बढ़ाते हुए उसे फोटो के नाम से ब्लैकमेल कर उसके अंतरंग वीडियो और फोटो मंगवाकर अपने पास रख लिए।

इसके बाद पीड़िता ने थाने आकर शिकायत की। आरोपी ने इस दौरान महिला से 50 हजार रुपए भी मांगे थे। आरोपी के पास से 100 से ज्यादा महिलाओं के मोबाइल नंबर मिले हैं। इसके साथ ही आरोपी के पास से 5 दर्जन से ज्यादा महिलाओं की चैटिंग भी मिली। जिनसे उसने कई तरह की ठगी की है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।