प्रज्जवल की सफलता में एक कड़ी और जुड़ी,अब IFS परीक्षा में पाई 18वीं रेंक

1128
One more link added to Prajwal's success, now he got 18th rank in IFS exam

प्रज्जवल की सफलता में एक कड़ी और जुड़ी,अब IFS परीक्षा में पाई 18वीं रेंक

Chhatarpur: छतरपुर निवासी प्रभु दयाल चौरसिया के होनहार बेटे प्रज्जवल चौरसिया की सफलता में उस वक्त एक कड़ी और जुड़ गई जब प्रज्जवल ने संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित भारतीय वन सेवा की परीक्षा में 18वीं रेंक हांसिल की। प्रज्जवल को मिल रही लगातार सफलताओं से चौरसिया परिवार में खुशी का माहौल है।

ज्ञात हो कि प्रज्जवल चौरसिया ने 23 मई को सिविल सर्विसिस की परीक्षा में 770वीं रेंक हांसिल कर पूरे प्रदेश में छतरपुर का मान बढ़ाया था, उसके बाद 2 जून को जब असिस्टेंट कमाण्डेंट की परीक्षा का रिजल्ट आया तो इसमें भी प्रज्जवल ने सफलता के झंडे गाढ़ते हुए ऑल इंडिया में 90वीं रेंक हांसिल की और आज घोषित हुए भारतीय वन सेवा परीक्षा के परिणामों में 18वीं रेंक हांसिल कर प्रज्जवल चौरसिया ने सभी को चौंका दिया है।

एक के बाद एक लगातार मिल रही सफलताओं से न सिर्फ चौरसिया परिवार में बल्कि पूरी पैराडाईज कॉलौनी में खुशी का माहौल है और सभी प्रज्जवल को बधाईयां व शुभकामनाएं दे रहे हैं। प्रज्जवल मूलतः महाराजपुर के निवासी हैं और वर्तमान में पन्ना रोड स्थित पैराडाईज कॉलौनी में निवास करते हैं, उनके पितापीडी चौरसिया एनएमडीसी पन्ना से सेवा निवृत्त फार्मासिस्ट हैं और मां मालती चौरसिया गृहणी हैं।