शाहरुख खान का अमेरिका में हुआ एक्सिडेंट,करानी पड़ी सर्जरी,जानिए अब कैसी है तबीयत

1146

शाहरुख खान का अमेरिका में हुआ एक्सिडेंट,करानी पड़ी सर्जरी,जानिए अब कैसी है तबीयत

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान हादसे का शिकार हो गए हैं।  वह फिल्‍म के सेट पर एक सीन कर रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में शाहरुख खान के नाक पर चोट आई है। एक्‍टर को आनन-फानन में नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया, वहीं उनकी एक माइनर सर्जरी भी हुई है।जानकारी के मुताबिक यूएस में शाहरुख खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रहे थे कि तभी उनके नाक पर चोट लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनकी एक छोटी सी सर्जरी भी करवाई गई है।

शाहरुख और चोट का रिश्ता है पुराना - shahrukh khan has old relation with injury - AajTak

शूट के दौरान Shahrukh Khan की नाक पर चोट लगी थी, जिससे खून बहने लगा था। खून को रोकने के लिए डॉक्‍टर्स को सर्जरी करवानी पड़ी है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब यह हादसा तब हुआ, जब शाहरुख एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए लॉस एंजिल्स में थे। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर की सर्जरी हुई और अब उनकी नाक पर पट्टी बंधी हुई है। लॉस एंजेलिस के सेट पर हादसे के बाद अब किंग खान वापिस इंडिया आ गए हैं और चोट से रिकवर कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो किंग खान की नाक से खून बहने के कारण अस्पताल ले जाया गया और इसके लिए उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी। अलग अलग न्यूज रिपोर्ट की मानें तो, जब यह हादसा तब हुआ, जब शाहरुख एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए लॉस एंजिल्स में थे। डॉक्टरों ने उनकी टीम को यह भी बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है और यह मामूली चोट है।

दृश्यम एक्ट्रेस श्रिया सरन, लगाया ग्लैमर का तड़का