कैबिनेट की मीटिंग में शामिल नहीं हुए ये मंत्री,आज दे सकते हैं इस्तीफा

प्रहलाद पटेल और सिंधिया आज मिलेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से

2732

कैबिनेट की मीटिंग में शामिल नहीं हुए ये मंत्री,आज दे सकते हैं इस्तीफा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर बुलाई गई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में केंद्रीय संस्कृति मंत्री किशन रेड्डी शामिल नहीं हुए हैं। माना जा रहा है कि किशन रेड्डी आज ही मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। बता दें कि बीजेपी ने किशन रेड्डी को तेलंगाना की जिम्मेदारी सौंपी है और उन्हें तेलंगाना प्रदेश इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है।

तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। उससे कुछ महीने पहले किशन रेड्डी को प्रदेश अध्यक्ष के रूप में बी संजय कुमार की जगह नियुक्त किया गया है। इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही है कि संजय कुमार को केंद्र सरकार में मंत्री के रूप में शामिल किया जा सकता है। संजय कुमार करीमनगर से सांसद हैं।
अगर मध्य प्रदेश की बात करें तो प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने वाले हैं। इसी बीच यह भी चर्चा आई है कि प्रहलाद पटेल अमित शाह से मिलने जा रहे हैं।
माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी कैबिनेट में कई बदलाव हो सकते हैं। माना जा रहा है कि आने वाले एक दो रोज में ही कैबिनेट विस्तार को मूर्त रूप दिया जा सकता है जिसमें कई मंत्रियों की कुर्सी जा सकती है तो कुछ नए चेहरे देखे जा सकते हैं।