इंदौर : युवक ने प्रेमिका से Video कॉल कर कहा ‘गुड बाय’, फिर लगा ली फांसी

‘मेरी हर बात मजाक लगती है, अब देखो

649

इंदौर : युवक ने प्रेमिका से Video कॉल कर कहा ‘गुड बाय’, फिर लगा ली फांसी

इंदौर ,में आत्महत्या के मामला लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में निवासी मनीष नाम के युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिस दौरान मनीष ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, उस समय परिवार के अन्य सदस्य भी घर में ही मौजूद थे, लेकिन सभी अपने अपने काम में व्यस्त थे.जब काफी देर तक मनीष उन्हें नजर नहीं आया तो घर के लोग उसके कमरे में जाकर बुलाने लगे. जब दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से झांक कर देखा. मनीष का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था. परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दौर के परदेेशीपुरा में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह एक युवती से प्रेम करता था,लेकिन उसकी प्रेमिका कुछ दिनों से उससे बात नहीं कर रही थी। युवक की मां भी बीते 40 दिनों से लापता थी। इन बातों से वह तनाव में था।

आत्महत्या करने से पहले युवक ने प्रेमिका के लिए एक वीडियो बनाया। दस सेंकड के वीडियो मेें युवक कहता नजर आ रहा है कि तुझे मेरी बातें मजाक लगती है। गुडबाय। इसके बाद युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी।

परदेशपुरा पुलिस के अनुसार मृतक का नाम मनीष पिता पप्पू सिंह सुनहरे है। वह बस्ती में रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था। बीती रात उसने उससे बात भी की थी। सुबह उसने प्रेमिका के लिए वीडियो रिकार्ड किया और फांसी केे फंदे पर झूल गया। रात को पिता ने उसके कमरे में झांका तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसे फांसी के फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मनीष की मां 40 दिनों से लापता है। परदेशीपुरा थाने में उसकी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है। इससे मनीष तनाव में था। इस कारण उसने आत्महत्या की। पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन जब्त किया और उसकी जांच की तो आत्महत्या से पहले का वीडियो नजर आया। इससे आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो गई।

दस दिन पहले खोली थी दुकान

मनीष सी-21 माॅल के पास चाय की दुकान चलाता था। दस दिन पहले ही उसने दुकान खोली थी। मनीष की एक बड़ी बहन है। उसकी डेढ़ साल पहले शादी हो चुकी है। मनीष के पिता पप्पू सिंह लोहामंड़ी में हम्माली करते है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।