TMC नेता के हत्या के आरोपी को पश्चिम बंगाल पुलिस ने शाजापुर से किया गिरफ्तार

1086

TMC नेता के हत्या के आरोपी को पश्चिम बंगाल पुलिस ने शाजापुर से किया गिरफ्तार

शाजापुर से शिवपाल सिंह की रिपोर्ट

शाजापुर: जिले के बेरछा थाना क्षेत्र से पश्चिम बंगाल पुलिस ने टीएमसी नेता की हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद से आरोपी फरार था और यहां आकर नर्मदा प्रोजेक्ट में मजदूरी का काम करने लग गया। यह यहां मजदूर साथियों के साथ रह रहा था।
पश्चिम बंगाल पुलिस को इसकी लोकेशन यहां मिलने पर बेरछा पुलिस की मदद से इसे गिरफ्तार किया। बेरछा पुलिस ने आज आरोपी को न्यायालय में पेश किया यहां से उसे पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंपा गया।

बिहार का निवासी है आरोपी

बिहार के गोपालगंज निवासी अवधेश पिता गेंदा पांडे को टीएमसी नेता की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया हैं। यह खूंखार आरोपी है और सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देता है। इस शूटर ने टीएमसी नेता की हत्या भी सुपारी लेकर की थी।

यह हैं मामला

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में तृणमूल कांग्रेस के आद्रा शहर अध्यक्ष धनंजय चौबे की 18 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 18 जून को रात करीब 8.30 बजे जब चौबे अपने साथियों के साथ पार्टी कार्यालय में बैठे थे। तभी तीन अज्ञात बदमाश मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे और बेहद करीब से उन्हें गोली मार दी। और सभी फरार हो गए। इनमें से एक आरोपी अवधेश पांडे है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ धारा 307, 302, 120 बी, 25, 27 आर्म्स एक्ट और 35 भादवि के तहत मामला दर्ज था।