प्रदेश का चुनाव टीम लीडरशिप के संकेत देने के बाद अमित शाह का कल होने वाला दौरा हुआ अहम

चुनावी पत्ते खोल सकते हैं भाजपा के दूसरे सबसे ताकतवर नेता अमित शाह

460
AMIT SAH

प्रदेश का चुनाव टीम लीडरशिप के संकेत देने के बाद अमित शाह का कल होने वाला दौरा हुआ अहम

भोपाल
बुधवार और गुरुवार को प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ बैठक कर टीम लीडरशिप के साथ चुनाव लड़ने का संकेत दे चुके अमित शाह शनिवार या रविवार की सुबह फिर से भोपाल आ सकते हैं। इस दौरान भी वे यहां के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की तरफ से चुनावी पत्ते खोल सकते हैं। इसके बाद वे इंदौर में बूथ सम्मेलन के लिए रवाना होंगे।

अमित शाह द्वारा भोपाल आकर यहां के नेताओं के साथ बैठक लेने से भाजपा नेताओं में जहां उत्साह का संचार हो रहा है, वहीं कांग्रेस में बैचेनी बढ़ रही है। अमित शाह इस बार के दौरे में पत्रकारों से भी बातचीत कर सकते हैं। पत्रकार वार्ता की संभावना के चलते यह माना जा रहा है कि इसमें वे अपने दल की शुरुआती चुनावी रणनीति और अन्य योजनाओं पर बातचीत करेंगे। जन आशीर्वाद यात्राओं को लेकर भी फिर से प्रदेश के नेताओं से बातचीत कर सकते हैं। इसके बाद ही वे इंदौर जाएंगे। इंदौर से वे महाकाल के भी दर्शन के लिए जा सकते हैं, हालांकि अभी उज्जैन जाने का उनका कार्यक्रम तय नहीं हैं, लेकिन ऐसी संभावनाएं पार्टी के द्वारा जताई जा रही है कि वे महाकाल के दर्शन करने के लिए जा सकते हैं।

गौरतलब है कि बुधवार-गुरुवार को अमित शाह ने मध्य प्रदेश भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के साथ कई दौर की बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया था कि अब चुनाव से पहले दिल्ली ने प्रदेश भाजपा पर नियंत्रण बढ़ा दिया है। साथ ही नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं और नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव को सौंपने का काम भी किया था।