Sherlyn’s Photo Shoot : शर्लिन चोपड़ा के पास अचानक पुलिसवाला आया! जानिए, क्या था माजरा !

जब पुलिस वाले ने फोटो शूट रोक दिया?

1156
Sherlyn's Photo Shoot : शर्लिन चोपड़ा के पास अचानक पुलिसवाला आया!
Sherlyn's Photo Shoot : शर्लिन चोपड़ा के पास अचानक पुलिसवाला आया!

Sherlyn’s Photo Shoot : शर्लिन चोपड़ा के पास अचानक पुलिसवाला आया! जानिए, क्या था माजरा !

 

New Delhi : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई है। मीडिया रोज उनके अलग-अलग लुक कैप्चर कर हम तक पहुंचाते हैं। लेकिन, फिलहाल उनकी कोई फोटो नहीं, बल्कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। तेज हवा के बीच शर्लिन आराम से पोज दे रही थीं। अचानक बीच में कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गईं और फोटोशूट कर रहे कैमरा पर्सन भी कनफ्यूज हो गए कि आखिर गलती क्या हुई!
शर्लिन पोज कर रही थीं और वहां पर एक पुलिस वाला भी मौजूद था। एक्ट्रेस को सामने देख पुलिसवाले का मूड हुआ कि क्यों न साथ में सेल्फी ली जाए। इसी इरादे से वो शर्लिन के पास पहुंच गए। सीधे आए और सामने खड़े कैमरा वाले को अपना फोन देकर तस्वीर लेने को कहा। उसने तुरंत फोन पकड़ लिया और फिर पुलिस वाले और शर्लिन दोनों ने हाथ पकड़कर एक दूसरे के साथ तस्वीर खिंचवाई।

Sherlyn Chopra Viral Video Policeman Came To Get A Photo With Her On The Beach - Video: बीच पर फोटोशूट करवा रही थीं शर्लिन चोपड़ा, अचानक आया पुलिसवाला और कहा...

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट
एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, अंकल जी अरेस्ट करने आए हो, तो कर लो। एक ने लिखा, पुलिस असली है या नकली! एक ने तो शर्लिन को नई राखी सावंत बताया। वैसे जिस अंदाज के लिए राखी पॉपुलर हैं, शर्लिन भी आजकल वैसे ही मीडिया से बात करती और पोज देती दिखाई देती है। इसके अलावा वो अपने लुक्स के लिए भी ट्रोल होती हैं। दरअसल फैन्स को उनका प्लास्टिक लुक कुछ रास नहीं आ रहा और इसी वजह से वो बार बार निशाने पर आ जाती हैं।

सने तुरंत फोन पकड़ लिया और फिर पुलिसवाले और शर्लिन दोनों ने हाथ पकड़कर एक दूसरे के साथ तस्वीर खिंचवाई.

.