Amit Shah’s Big Meeting: बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए विधानसभा वार होंगे सम्मेलन,अमित शाह द्वारा बुलाई बड़ी बैठक में हुआ मंथन

764
AMIT SAH

Amit Shah’s Big Meeting: बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए विधानसभा वार होंगे सम्मेलन,अमित शाह द्वारा बुलाई बड़ी बैठक में हुआ मंथन

विधानसभा चुनाव को लेकर बनी नई रणनीति, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, सीएम शिवराज सहित बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने बैठक में हुए शामिल

नई दिल्ली: बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए विधानसभा वार सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।मध्य प्रदेश के आसपास के राज्यों के बीजेपी विधायकों को तैनात किया जाएगा।
अमित शाह द्वारा कल उनके कृष्ण मैनन मार्ग स्थित शासकीय आवास पर बुलाई बड़ी बैठक में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हुआ और नई रणनीति बनाई गई।

इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महासचिव बीएल संतोष विशेष रूप से मौजूद थे। बैठक में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के सभी दिग्गज नेता शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश भाजपा प्रबंधन समिति के प्रमुख नरेंद्र सिंह तोमर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे।

इस बैठक में मध्य प्रदेश के प्रभारी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और सह प्रभारी रेल मंत्री अश्विन वैष्णव, मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वी डी शर्मा और संगठन महासचिव हितानंद शर्मा ने भी भाग लिया।

कल रात 8:00 बजे शुरू हुई यह बैठक करीब चार घंटे तक चली। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस चुनाव में बीजेपी कोई कोर कसर बाकी नहीं रखने वाली है। इसी बात को देखते हुए पड़ोसी राज्यों के बीजेपी विधायकों को भी तैनात किया जाएगा। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए विधानसभा वार सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।बीजेपी की कार्यसमिति को बैठक को लेकर भी मंथन हुआ। पता चला है कि 15 अगस्त के बाद विधायकों के लिए विशेष प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे।