Love Jihad Case : धर्म बदलने के लिए युवती को धमकाया, महिलाओं ने चप्पलों से पीटा!

पीड़िता को धमकाकर कार से रीजनल पार्क ले गया, विवाद होता देखकर लोग पहुंचे!

686

Love Jihad Case : धर्म बदलने के लिए युवती को धमकाया, महिलाओं ने चप्पलों से पीटा!

Indore : पहचान छिपाकर एक युवती से दोस्ती करने वाले धर्म विशेष के युवक की महिलाओं ने पिटाई कर दी। शनिवार को आरोपी बड़वानी की रहने वाली पीड़िता को डरा-धमकाकर कार से रीजनल पार्क ले गया। युवती को युवक फैज सैयद के मोबाइल पर कई लड़कियों के फोटो दिखे। उसने फैज से पूछा तो फैज ने उसका गला दबा दिया। लड़की को धमकाया कि जैसा बोलूं वैसा करना पड़ेगा। नहीं तो एसिड फेंक कर जला दूंगा। दोनों के बीच विवाद देख वहां मौजूद लोग पहुंच गए। वहां महिलाओं ने फैज की चप्पलों से पिटाई कर दी।

आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती के फोटो-वीडियो भी बनाए। जब युवती को उसकी हकीकत पता चली तो उसने विरोध करते हुए रिश्ता खत्म करने की बात कही। आरोपी उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। एसिड अटैक करने और फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। शनिवार को 22 साल की पीड़िता राजेन्द्र नगर पुलिस थाना पहुंची।

WhatsApp Image 2023 08 07 at 09.38.12

उसने पुलिस को बताया कि गणेश नगर भंवरकुआं का रहने वाला फैज सैयद शनिवार को अपने साथ कार में बैठाकर रीजनल पार्क ले गया। यहां शादी के लिए जबरदस्ती करने लगा। कहने लगा एसिड फेंक देगा, उसके साथ मारपीट भी की। यह देख पार्क में मौजूद महिलाएं आ गईं और फैज की पिटाई कर दी। हिंदूवादी संगठनों को पता चला तो वे भी आ गए। पुलिस को सूचना दी गई। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को फैज की जेब से संदिग्ध सामान मिला है। वह नशे का आदि है। उसकी कार चेक की गई तो धारदार हथियार भी मिला।

आरोपी ने पहचान छिपाई

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बड़वानी की रहने वाली है। आरोपी फैज सैयद को स्कूल के टाइम से जानती है। 2018-19 में वह उसे स्कूल से आने-जाने के समय दिखता था। तब फैज ने अपना नाम करण राणावत बताकर दोस्ती की थी। कुछ दिन बाद करण ने कहा कि वह मेरी समाज का ही है और शादी करना चाहता है। 2020 में फैज उसके दोस्त के यहां मुझे लेकर गया। यहां शादी का वादा करके मेरे साथ संबंध बनाए।

उजागर हुई पहचान

युवती ने पुलिस को बताया कि 2021 में वे बड़वानी में एक पार्क में घूमने गए। इस दौरान आरोपी एक मस्जिद के बाहर रुका और कुछ लोगों से बात करने लगा। तब पहली बार शक हुआ। युवती ने उससे असलियत पूछी। करण ने अपना नाम फैज सैयद बताया। धमकी देते हुए कहा कि वह इस बारे में किसी को नहीं बताए।

फैज युवती पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती ने उससे बातचीत बंद कर दी और नंबर भी ब्लॉक कर दिया। फैज उसे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान करने लगा। युवती पढ़ाई के लिए इंदौर आ गई। इस दौरान फैज ने कई बार उसे ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया। पढ़ाई पूरी होने के बाद युवती इंदौर में ही निजी कंपनी में जॉब करने लगी। फैज ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

कई हिंदू लड़कियों के संपर्क में

युवती के कहने पर पुलिस ने फैज का मोबाइल चेक किया। इसमें वॉट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर 50 से ज्यादा हिंदू लड़कियों से चैटिंग मिली। इनमें एक महिला पुलिसकर्मी का नाम भी है। पुलिस ने फैज से इनके बारे में पूछा तो कहने लगा ये सभी मेरी सोशल मीडिया फ्रेंड हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस इन महिलाओं को बयान के लिए बुला सकती है।

देखिए वीडियो: क्या कह रही है, राजेंद्र नगर पुलिस-