Acharya Pramod Got Angry : छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर आचार्य प्रमोद भड़के!

कमलनाथ का नाम लिए बिना ट्वीट में उन्हें घेरा, बड़े नेताओं पर भी सवाल उठाया!

1312

Acharya Pramod Got Angry : छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर आचार्य प्रमोद भड़के!

देखिए, आचार्य प्रमोद का ट्वीट

New Delhi : अपनी राजनीतिक टिप्पणियों के लिए मुखर आचार्य प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट ने कांग्रेस में हलचल मचा दी। उन्होंने बिना नाम लिए बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री की छिंदवाड़ा में चल रही कथा पर कटाक्ष किया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट करके पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरने की कोशिश की। उन्होंने इस पर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उनकी खामोशी पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा है कि इस घटना से महात्मा गांधी और पंडित नेहरू की आत्मा को भी ठेस पहुंची होगी।

WhatsApp Image 2023 08 07 at 11.21.00

छिंदवाड़ा के सिमरिया में बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही है। इस कथा को लेकर कांग्रेस के अंदर कलह है। पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस कथा से कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम भड़क गए। उन्होंने अपने ही साथी और पार्टी को लेकर ट्वीट किया। इससे पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई।

प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट किया ‘मुसलमानों के ऊपर बुलडोजर चलाने और आरएसएस का एजेंडा हिंदू राष्ट्र की खुल्लम-खुल्ला वकालत करके संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले भाजपा के स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता। आज रो रही होगी गांधी की आत्मा और तड़प रहे होंगे पंडित नेहरू और भगत सिंह, लेकिन सेकुलरिज्म के ध्वजवाहक जयराम रमेश दिग्विजय सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सब खामोश हैं।’ आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी ट्वीट टैग किया है।

छिंदवाड़ा में कमलनाथ के नेतृत्व में बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमत कथा का आयोजन हो रहा है. 5 से 7 अगस्त तक चलने वाली इस कथा के लिए पंडित शास्त्री का विशेष प्लेन से छिंदवाड़ा पहुंचे थे। प्लेन से पहुंचने का उनका वीडियो भी सामने आया। यहां कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का जोरदार स्वागत किया और उनकी आरती उतारी। इतना ही नहीं, कमलनाथ बागेश्वर धाम की कथा में मग्न भी दिखाई दिए। लेकिन, अब पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर कांग्रेस के अंदर ही कलह के हालात हैं।