Sana Khan Missing: आखिर कहां गायब हो गईं BJP नेत्री सना खान? मचा हड़कंप!

992

Sana Khan Missing: आखिर कहां गायब हो गईं BJP नेत्री सना खान? मचा हड़कंप!

भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नागपुर की चर्चित भाजपा नेत्री सना खान (Sana khan) के जबलपुर से गायब होने के बाद चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है. सना के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस लगातार सना की खोज कर रही है लेकिन अभी तक उनके पहुंच से दूर है. बता दें कि सना 1 अगस्त को जबलपुर पहुंची थी.

आखिर कहां गायब हो गईं सना खान?
महाराष्ट्र के नागपुर में भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता के अचानक गायब होने से हड़कंप मचा हुआ है. सना एक अगस्त को अपने परिचित व्यक्ति से मिलने जबलपुर गई थीं, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटीं. वह जिस व्यक्ति से मिलने गई थीं, वह व्यक्ति आपराधिक प्रवृत्ति का है. ऐसे में घरवाले अब किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. वहीं, इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है.

WhatsApp Image 2023 08 09 at 10.16.58 AM

जानकारी के मुताबिक,सना बीजेपी के अल्पसंख्यक सेल से जुड़ी थीं. घरवाले सना के गायब होने के लिए जबलपुर के अपराधी अमित उर्फ पप्पू साहू को जिम्मेदार बता रहे हैं. वहीं, पप्पू भी गायब है .घरवालों के मुताबिक, सना 1 अगस्त की रात पप्पू से मिलने जबलपुर गई थीं. अगले दिन यानि 2 अगस्त की सुबह मां से बातचीत भी की थी. उन्होंने मां को बताया था कि वह जबलपुर पहुंच गई हैं. लेकिन जब शाम को मां ने उन्हें कॉल लगाया तो फोन बंद आ रहा था.

WhatsApp Image 2023 08 09 at 10.16.22 AM

सना के परिजन परेशान
सना से किसी भी प्रकार का संपर्क नहीं हो रहा है. उनके घरवाले परेशान हैं. उनके मुताबिक, पप्पू को भी कॉल लगाया गया, तब उसने बताया कि सना के साथ उसका विवाद हो गया था, वह उससे बात करके वापस लौट गई थीं. वहीं, अब नागपुर के मनकापुर पुलिस में घरवालों ने सना के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है.