Ira Khan’s Wedding:आमिर खान की बेटी नुपुर संग जल्द कर रही है शादी

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे आइरा-नुपुर

1287
Ira Khan's Wedding
Ira Khan's Wedding

Ira Khan’s Wedding:आमिर खान की बेटी नुपुर संग जल्द कर रही है शादी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान ने शादी करने का फैसला कर लिया है। आइरा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही अपने मंगेतर और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिकरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

इतना ही नहीं, उन्होंने बातचीत के दौरान अपनी शादी की डेट का ऐलान भी कर दिया है। आइरा ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी के लिए इसी डेट का चयन क्यों किया है। आइए जानते हैं।

इरा खान और बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे सचमुच "दुनिया के शीर्ष" पर हैं

आइरा ने  इंटरवयू में कहा, ‘हमें (मुझे और नुपुर) पता है कि हमें 3 जनवरी के दिन ही शादी करनी है। हालांकि, अभी तक हमने ये तय नहीं किया है कि हम शादी किस साल करेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि हमने 3 जनवरी का ही दिन क्यों चुना है? दरअसल, ये तारीख हमारे लिए बहुत खास है। हमने इस दिन पहली बार एक-दूसरे को किस किया था’।

Aamir Khan Daughter Ira Khan Rides A Bike With Boyfriend Nupur Shikhare |  Ira Khan Bike Video: आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड के साथ चलाई बाइक,  नुपुर ने शेयर किया

Ira Khan And Nupur Shikhare's Love Story: She Fell In Love With Her Dad,  Aamir Khan's Fitness Coach

यूं तो आइरा खान ने पिछले साल नवंबर महीने में नुपुर शिखरे संग फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी। लेकिन, उन्होंने अपने रिश्ते का खुलासा साल 2020 में ही कर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर नुपुर संग फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। बता दें, आइरा के मंगेतर नुपुर शिकरे एक फिटनेस कोच हैं। वह सुष्मिता सेन और आमिर खान जैसे सेलेब्स को ट्रेन कर चुके हैं। वहीं आइरा की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में बतौर डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके अलावा, वह सोशल मीडिया के जरिए मेंटल हेल्थ पर जागरुकता फैलाने का भी काम करती हैं।

Taali Trailer: महज गणेश से गौरी ही नहीं, ट्रांसजेंडर के लीगल राइट्स की कहानी है ताली