Didn’t Pick up Trash : सफाई मित्रों ने चंदन नगर में कचरा नहीं उठाया, हाफिज की गिरफ़्तारी की मांग!

VDO : हाफिज शादाब की माफ़ी और मनोज परमार की चेतावनी!

381

Didn’t Pick up Trash : सफाई मित्रों ने चंदन नगर में कचरा नहीं उठाया, हाफिज की गिरफ़्तारी की मांग!

Indore : चंदन नगर क्षेत्र में एक मुस्लिम हाफिज शादाब का सफाई मित्रों पर कचरा उठाने को लेकर की गई टिप्पणी का विवादास्पद वीडियो तूल पकड़ता जा रहा है। आज सुबह सफाई कर्मचारियों ने चंदन नगर थाने का घेराव करते हुए मुस्लिम शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पूरे क्षेत्र की सफाई का काम बंद कर दिया। स्थिति बिगड़ती देखकर मुस्लिम शिक्षक ने वीडियो जारी करके माफ़ी मांगी है।

चंदन नगर थाने का सफाई मित्रों ने बड़ी संख्या में एकजुट होकर थाने का घेराव किया। सफाई मित्रों के साथ बलाई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार व अन्य सफाई मित्र भी शामिल हुए। जहां बलाई समाज के साथ सफाई मित्रों ने मौलाना की गिरफ्तारी को लेकर नारेबाजी करते हुए पुलिस से मांग की है कि मौलाना की जल्द गिरफ्तारी की जाए वही। आज पूरे चंदन नगर क्षेत्र की सफाई का काम भी सफाई कर्मचारियों ने बंद कर दिया। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि जब तक मौलाना की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक पूरे क्षेत्र में सफाई भी नहीं की जाएगी। बलाई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मौलाना की गिरफ्तारी को लेकर आज सिर्फ प्रदर्शन किया गया है। आगे सफाई कर्मियों का ऐसा अपमान सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने हाफिज की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

 

WhatsApp Image 2023 08 10 at 1.43.58 PM

बुधवार को वायरल हुए इस बयान पर इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी भड़क गए थे। महापौर ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर सफाई मित्रों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। वायरल वीडियो को लेकर निगम कर्मचारी संघ ने चंदन नगर में एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि, बाद में टीचर ने पैगम्बर की सीख का हवाला देते हुए माफी मांगते हुए दूसरा वीडियो वायरल किया है।