Public Happy With Police Action : पुलिस कार्रवाई से जनता में हर्ष, पुष्पहारों से स्वागत किया!                         

384

Public Happy With Police Action : पुलिस कार्रवाई से जनता में हर्ष, पुष्पहारों से स्वागत किया!                         

मनावर से स्वप्निल शर्मा की रिपोर्ट

Manawar (Dhar) : एक माह पूर्व जब थाने से पाच पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण हुए तब अचानक चोरों के हौसले भी बुलंद होने लगे थे। नगर में तीन जगह तथा ग्राम टोंकी में दो जगह बदमाशों ने अपने करतब दिखाए। इससे नगर तथा क्षेत्र में दहशत फैलने लगी थी। इन वारदातों से पुलिस महकमा भी परेशान था। लेकिन, जैसे ही नवागत टीआई कमलेश सिंघार ने पदभार ग्रहण किया उन्हें धार एसपी मनोज कुमार सिंह ने तथा एसडीओपी धीरज बब्बर ने लगातार हो रही वारदातों की गंभीरता से अवगत कराते हुए इसे चुनौती के रूप में लेने के निर्देश दिए।

टीआई सिंघार ने अपनी नई टीम के साथ सूचना तंत्र को भी सक्रिय कर दिया। जिससे पुलिस को पहली सफलता मिली एक क्विंटल गांजा बेचने वाले की गिरफ्तारी से। उसकी निशानदेही पर जहाँ से गांजा लिया था।

इस अपराधी के गाँव में दबिश देने के लिए टीआई कमलेश सिंघार और पुलिस के जवान तीन किलोमीटर कीचड़ भरे रास्ते से व नदी पार कर ग्राम धावड़दा पहुंचे। वहां उन्होंने कुख्यात बदमाश शेरू परमार को पकड़ा। उससे सख्ती से पूछताछ में ग्राम टोंकी की बड़ी चोरी का भी खुलासा हुआ, जिसमें एक एयर गन, मोबाइल व 29 बकरे बकरी चोरी हुए थे।

इस बीच कियोस्क संचालक के साथ हुई चार लाख की लूट का मास्टर माइंड व उसके तीन साथी भी पकड़ में आ गए। सिंघार ने बताया कि शीघ्र ही अन्य वारदातों का खुलासा भी जल्द किया जाएगा। पुलिस की इस उपलब्धियों पर जहाँ जनता में हर्ष छाया, वही नगर के गणमान्य लोगों ने एसडीओपी, टीआई आदि के साथ अन्य पुलिस कर्मियों का भी पुष्प हारों से स्वागत किया।