Businessman Arrested with MD: 20 हजार की MD के साथ सराफा व्यवसायी पकड़ाया

2117
Sex Racket and Murder देह व्यापार गैंग (सेक्स रैकेट) की मुख्य सरगना 23 साल की महक यादव

Businessman Arrested with MD: 20 हजार की MD के साथ सराफा व्यवसायी पकड़ाया

Ratlam : रतलाम में 20 हजार की MD (मिथाइलीनडाईऑक्सी मैथाम्फेटामाइन यानी एक्सटैसी) के साथ सराफा व्यवसायी पकड़ाया है। प्राप्त जानकारी अनुसार शहर की औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने शनिवार की रात मुखबिर से मिली सूचना पर डोंगरे नगर रोड पर सराफा बाजार के व्यवसायी विजय पिता शांतिलाल संघवी (57) की कार रोककर तलाशी ली तो विजय संघवी की पैंट की जेब से प्लास्टिक की थैली में 2 ग्राम रखी एमडी मिली।

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार क्रमांक MP 43 सीए 0272 जप्त कर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 582/23, 822 NDPS ACT में दर्ज किया।

एमडी लाने के बारे में पुलिस की पूछताछ में आरोपी विजय ने बताया कि उसने यासिर उर्फ बाजा से ली हैं। बता दें कि रतलाम जिले में एमडी का कारोबार चरम पर है। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने भी इसके लिए अभियान चला रखा है जिसमें संभ्रांत वर्ग के लोग भी शामिल हैं और शिकार भी हैं। पिछले दिनों शहर के संभ्रांत परिवार के युवक दीपक नागौरी (रतलाम) को एमडी सप्लाय करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके साथ मनोज जैन (एमडी किंग मुंबई) भी पकड़ाया था। इनके तार कुख्यात तस्कर यासिर उर्फ बाजा (रतलाम), शाहरुख पिता इशाक खान (उज्जैन), जावेद पिता हैदर खान (सूरत), जफर मेवाती (जावरा) से जुड़े हैं।

ECSTASY/MDMA,इस गोली की बॉलिवुड में डिमांड क्यों है! - why is this shot in demand in bollywood! - Navbharat Times

उल्लेखनीय है किएमडी (मिथाइलीनडाईऑक्सी मैथाम्फेटामाइन यानी एक्सटैसी) का नशा सिर में चढ़ जाता है। लगातार इसके सेवन से तनाव रहने लगता है। यह नशा करने वाला धीरे-धीरे डिप्रेशन में चला जाता है और बाद में खुदकुशी करने की सोचने लगता है। जीवन में नकारात्मकता आने लगती है।