Ran Away With Bike on Pretext of Trial :ट्रायल के बहाने बाइक लेकर भागा, पुलिस ने पकड़ा!

राऊ से चकमा देकर भागे शादाब को देवास में जाकर धर लिया!

448

Ran Away With Bike on Pretext of Trial :ट्रायल के बहाने बाइक लेकर भागा, पुलिस ने पकड़ा!

Indore : ओएलएक्स और अन्य सोशल मीडिया पर वाहनों को बेचने के लिए दी जाने वाली सूचना देखकर वाहनों को ट्रायल के बहाने उड़ाने वाला आरोपी लसूड़िया पुलिस की गिरफ्त में आ गया। आरोपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिकने वाली वस्तुओं के ट्रायल के बहाने फरार होने की वारदात करना भी स्वीकार किया है। आरोपी से 2 मोटरसाइकिल जब्त की गई।

शहर के थाना लसूडिया की पुलिस टीम ने OLX और सोशल मीडिया पर विक्रय के वाहनों और अन्य वस्तुओं को ट्रायल के बहाने लेकर फरार होने वाले आरोपी को घेरेबंदी करके पकड़ा। थाने पर 2 अगस्त को रिजवान पिता राजेश खान, स्वर्ण बाग कॉलोनी ने रिपोर्ट की थी कि मैंने अपनी अपाचे मोटर साईकिल की OLX पर विक्रय के लिए जानकारी अपडेट की थी। जिसे देखकर शादाब शाह नाम के व्यक्ति ने संपर्क किया और कहा कि वो अपाचे मोटर साईकिल के साथ वृंदावन रेस्टोरेंट (स्कीम नं 78) के पास आए। उसने वहां बुलाकर मोटर साईकिल का ट्रायल लेने को कहा। मोटर साईकल का ट्रायल लेने के बहाने वह मोटर साईकिल लेकर फरार हो गया।

इस घटना पर थाना प्रभारी तारेश कुमार सोनी के नेतृत्व में टीम गठित कर बदमाश शादाब शाह की लोकेशन के आधार पर राऊ क्षेत्र में भेजा गया। बदमाश शातिर होने से पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे मशक्कत के बाद हमराह फोर्स की मदद से पठान कुंआ देवास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि ओएलएक्स और अन्य सोशल मीडिया पर वस्तु विक्रय के लिए शेयर की जाती थी। इन पर नजर रखकर पीड़ितों से ट्रायल के बहाने वाहन लेकर फरार हो जाता था।

बदमाश के द्वारा शहर के अन्य थाना क्षेत्रों में भी इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया। इस संबंध में जानकारी निकाली जा रही है। बदमाश के कब्जे से दो मोटर साईकिल जब्त की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर प्रकरण विवेचना में लिया गया है जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी से अन्य प्रकरणों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।