Resignation of Former MLA : भाजपा के पूर्व विधायक ने टिकट न मिलने पर पार्टी छोड़ी!

716

Resignation of Former MLA : भाजपा के पूर्व विधायक ने टिकट न मिलने पर पार्टी छोड़ी!

इस्तीफा देने के बाद केके श्रीवास्तव ने विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए!

Tikamgarh : विधानसभा उम्मीदवार के नाम की पांचवी लिस्ट जारी होने के बाद बगावत शुरू हो गई। टीकमगढ़ और जतारा विधानसभा के नाम घोषित होने के बाद टिकट की दौड़ के दावेदारों ने नाराजगी जताते हुए पार्टी के एक पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। रविवार को भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के नाम अपना इस्तीफा भेजा।

इस बार भी चुनाव के लिए टीकमगढ़ से केके श्रीवास्तव की दावेदारी थी। 2013 में पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था और वे 17000 वोटों से चुनाव जीते थे। उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेता यादवेंद्र सिंह बुंदेला को हराया था। 2018 में पार्टी ने केके श्रीवास्तव का टिकट काटकर राकेश गिरी को प्रत्याशी बनाया। इस बार केके श्रीवास्तव फिर विधानसभा चुनाव के लिए अपनी मजबूत दावेदारी जता रहे थे, लेकिन लगातार दूसरी बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

WhatsApp Image 2023 10 22 at 7.57.49 PM

नाराज होकर उन्होंने अपने निवास पर समर्थकों के साथ बातचीत की। इस दौरान भाजपा के कई पदाधिकारी उनके घर मौजूद थे। पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से रायशुमारी के बाद उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और जिला अध्यक्ष अमित नुना को भेज दिया।

चुनाव लड़ने के संकेत दिए
पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने अपने इस्तीफे में लिखा कि टिकट वितरण में पार्टी की और से कराए सर्वे और कार्यकर्ताओं की राय को नजरअंदाज किया है। पार्टी के फैसले से मैं व्यथित हूं। इसलिए पार्टी के सभी दायित्व से मुक्त होकर प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देता हूं। भाजपा से इस्तीफा देने के बाद केके श्रीवास्तव ने विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं।