विकासखंड स्तरीय बालरंग प्रतियोगिता में उत्कृष्ट विद्यालय के विद्यार्थियों ने जमाया रंग!

755

विकासखंड स्तरीय बालरंग प्रतियोगिता में उत्कृष्ट विद्यालय के विद्यार्थियों ने जमाया रंग!

Ratlam : उत्कृष्ट विद्यालय में विकास खंड स्तरीय बालरंग प्रतियोगिता में विभिन्न विधाओं की प्रतियोगिताओं में रतलाम विकासखंड के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का रंग बिखेरते हुए एक से बढ़कर एक रोचक मनमोहक और आकर्षक प्रस्तुति के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया वहीं निर्णायकों को सूक्ष्म निरीक्षण के लिए बांधे रखा।

WhatsApp Image 2023 10 28 at 16.43.29

गौरतलब है कि कई विधाओं की प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए स्थान सुनिश्चित किया।

WhatsApp Image 2023 10 28 at 16.43.30

आयोजन के मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी के. सी. शर्मा ने चयनित प्रतिभागियों की घोषणा की तथा उनके प्रदर्शन की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए उनके मार्गदर्शकशिक्षक, शिक्षिकाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

WhatsApp Image 2023 10 28 at 16.43.30 1

संस्था प्राचार्य एवम कार्यक्रम संयोजक सुभाष कुमावत ने सभी विद्यार्थियों के उम्दा प्रदर्शन को देखते हुए जिला स्तरीय प्रतियोगिता में कड़े मुकाबले की संभावना व्यक्त की एवं चयनित प्रतिभागियों को आगामी प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयारी पर जोर देने की सलाह दी। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर ज्योति चावला ने किया। निर्णायक की भूमिका ऐश्वर्या दुबे, माया मौर्य, प्रीति शर्मा, रूपाली जैन, मनेंद्र बैरागी, अर्चना टाक के द्वारा निभाई गई। इस अवसर शिक्षक आर सी पांचाल, शरद शर्मा, डॉ.ललित मेहता, मनोज मूणत, मणि तोमर, लीलाधर बंदोडिया उपस्थित रहे।

इन्होंने मारी बाजी

निबंध प्रतियोगिता में वरिष्ठ वर्ग उत्कृष्ट रतलाम से शिवानी खरवड़, उर्दू निबंध मे आमिर खान, संस्कृत वेद पाठ में दीक्षिता शर्मा, काव्य पाठ में लीला यादव, अवनि शर्मा, सुलेख में प्रांजल, प्रश्न मंच में हरिओम एवम ममता कटारा, संस्कृत भाषण में ऋषभ कटारिया, सीएम राइज विनोबा से योग में रूपांजलि, वाद विवाद में छात्र श्रद्धेय एवम जयेश, विनोबा हाट की चौकी से सुगम संगीत एवम वाद्य में निःशक्त वर्ग में भव्य राज सिंह, कनिष्ठ वर्ग में रूपेश, कव्वाली में शोएब एवम साथी, शास्त्रीय नृत्य में भावना, लोक नृत्य में कनिष्ठ वर्ग उर्मिला एवम साथी, उत्कृष्ट से सुगम संगीत में निहारिका राठौर, निःशक्त वर्ग में लीला यादव, वाद्य में मयूर भट्ट, लोकगीत में मयंक पंवार, लोकनृत्य वरिष्ठ वर्ग में निहारिका एवम साथी, कव्वाली में मयंक पंवार एवम साथी।

बता दें कि ये सभी चयनित विद्यार्थी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभागिता करेंगे।