No Compromise For Road : गडकरी ने सड़क के लिए ससुर का मकान तक तुड़वाया!

गडकरी बोले 'सुनकर पत्नी थोड़ी नाराज हुईं, लेकिन बात सुनकर फैसले को सराहा!

687

No Compromise For Road : गडकरी ने सड़क के लिए ससुर का मकान तक तुड़वाया!

Nagpur : सड़क निर्माण के मामले में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के बारे में कहा जाता है कि वे कोई समझौता नहीं करते। यही कारण है कि सत्ता पक्ष के साथ विपक्षी पार्टियां भी उनकी तारीफ करती है। सड़क निर्माण को लेकर नितिन गडकरी का मानना है कि आखिर किसी चीज को लटका कर क्यों रखा जाए! विकास के लिए जब सड़क की बात की जाती है, तो कोई सिस्टम बाधा क्यों बने। सिस्टम तो व्यवस्था में सुधार के लिए ही बनाया जाता है।

टीवी के एक कार्यक्रम में उनसे नागपुर जिले की रामटेक का खास जिक्र किया गया था। उनसे एक सड़क के बारे में सवाल पूछा गया था जिसके बीच में ससुर का घर भी पड़ता था। कांग्रेसी नेता कहते थे कि यह सड़क नहीं बनेगी। लेकिन, नितिन गडकरी ने उस सड़क के बारे में दिलचस्प जवाब दिया था।

गडकरी ने कहा कि उस रोड के बारे में कांग्रेस के एक बड़े नेता कहा करते थे कि वो सड़क कभी नहीं बन पाएगी। क्योंकि, उस सड़क के रास्ते पर नितिन गडकरी के ससुर का मकान आता है, लिहाजा वो नहीं तोड़ा जाएगा। इस तरह की बात पर गडकरी कहा कि किसी का भी मकान हो, बुलडोजर लगाकर तोड़ दो। चूने से निशान डलवाओ और तोड़ दो।

जब उस टीवी कार्यक्रम में गडकरी से सवाल पूछा गया कि जिस दिन आपने अपने ससुर के मकान को तोड़ा, क्या उस शाम को आपको घर पर खाना मिला था? इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि पत्नी थोड़ी नाराज हुईं। पत्नी ने कहा कि अगर मकान तोड़ना ही था तो पहले बता दिया होता। उनके पिता खुद ही अपना मकान तोड़ लेते। इसके बाद गडकरी ने अपनी पत्नी को सड़क को लेकर सारी बात बताई और वो मान गईं और उनके फैसले को सराहा।