भाजपा की नुक्कड़ सभाएं : रतलाम को मालवा का प्रमुख व्यापारिक एवं औद्योगिक केंद्र बनाने की बात प्रधानमंत्री जी भी कह गए है : काश्यप

मेगा इंडस्ट्रीयल पार्क का लाभ रतलाम के युवाओं को मिलेगा!

526

भाजपा की नुक्कड़ सभाएं : रतलाम को मालवा का प्रमुख व्यापारिक एवं औद्योगिक केंद्र बनाने की बात प्रधानमंत्री जी भी कह गए है : काश्यप

Ratlam : भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप के जनसंपर्क के बाद अब नुक्कड़ सभा का दौर शुरू हो गया।पहले दिन रविवार रात को बिरियाखेड़ी एवं सज्जन मिल क्षेत्र की अंबेडकर नगर बस्ती में नुक्कड़ सभा आयोजित हुई।

इसमें काश्यप ने क्षेत्र के रहवासियों के बीच प्रदेश और नगर की भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के साथ वर्तमान में किए जा रहें कार्यो की जानकारी क्षेत्रवासियों को दी।

काश्यप ने कहा कि रतलाम मालवा का प्रमुख व्यापारिक एवं औद्योगिक केंद्र बनेगा,यह बात प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी कह गए है।उन्होंने शहर के समीप मेगा इंडस्ट्रियल पार्क की आधारशिला रखी है। इसका सीधा लाभ आपको मिलेगा।इसमें उद्योग लगने से हमारे यहां रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।इससे आपके क्षेत्र की कीमतेे भी बढे़गी।सुभाष नगर ओवर ब्रिज का काम जल्द पूरा होगा जिससे विरियाखेड़ी क्षेत्र सहित कई लोगों को आने जाने का रास्ता सुगम हो जाएगा।आपके परिवार में होने वाले मांगलिक आयोजनों के लिए क्षेत्र में ही मांगलिक भवन का भी निर्माण किया हैं और स्वास्थ्य के लिए संजीवनी क्लिनिक बन रहें है,जिन्हें छोटा अस्पताल भी कह सकते हैं।यहां रोज डॉक्टर के साथ सभी तरह की दवाएं और सभी जांच की सुविधा मिलेगी।

काश्यप ने कहा कि 10 वर्ष पहले अब हम यहां आए थे,तब क्षेत्र में कई कच्चे मकान थे।उस समय कहा था कि हम पक्के मकान बनाएंगे।आज क्षेत्र के अधिकांश परिवारों के पक्के मकानों का निर्माण करवाया गया है।कुछ मकान जो पट्टे के नियम में रह गए थे,उनके लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी ने नियम बनाए है।

WhatsApp Image 2023 11 06 at 4.04.27 PM

महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि किस तरह से अवैध कॉलोनियों को वैध किया गया,इंडस्ट्रीयल कॉरिडोर लाया गया, मेडिकल कॉलेज को तैयार किया गया,गोल्ड कॉम्प्लेक्स आया,नमकीन कलस्टर आया यह सब जन-जन तक जाना बहुत जरूरी है,आपको भी पता होना जरूरी हैं।

अवैध कॉलोनियों की लड़ाई विधायक जी लंबे समय से लड़ रहे थे और इन्हे वैध कराने में रतलाम को रोल मॉडल बनाया है। अब इन कॉलोनियों में विकास कार्य भी शुरू हो चुके हैं।

WhatsApp Image 2023 11 06 at 4.04.28 PM

नुक्कड़ सभा को जिला संयोजक बजरंग पुरोहित, मनोहर पोरवाल,जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने भी संबोधित किया और विकास कार्यों की जानकारी क्षेत्र के रहवासियों को दी।नुक्कड़ सभा के दौरान मंच पर काश्यप के साथ जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, जिला कार्यालय मंत्री मनोज शर्मा,मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित,विनोद यादव,क्षेत्रीय पार्षद अनीता वसावा,सेक्टर प्रभारी अनुज शर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य नंदलाल तोसावड़,वार्ड संयोजक तेजसिंह हाड़ा, प्रभुलाल मेगवाल मंचासीन रहें।