कांग्रेस को समर्थन देने की अफवाह पर प्रत्याशी डॉ. अभय ओहरी ने किया खंडन!

951

कांग्रेस को समर्थन देने की अफवाह पर प्रत्याशी डॉ. अभय ओहरी ने किया खंडन!

 

कहा हार के डर से ले रहें अफवाहों का सहारा, इस साजिश की चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत!

 

Ratlam : बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी डॉ.अभय ओहरी के कांग्रेस को समर्थन देने की बात को लेकर बाजार में चर्चा चल पड़ी थी।और यह बात सोशल मीडिया पर वायरल होने पर समर्थकों से प्रत्याशी डॉ.ओहरी तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इसका खंडन किया और इसे दुश्मनों की साजिश बताया।

 

डॉ.ओहरी ने बताया की जनसंपर्क के दौरान देर रात को यह जानकारी मिली।जिसमें सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी दी गई कि मेरे द्वारा कांग्रेस को समर्थन दे दिया गया।जानकारी मिलते ही तुरंत मैंने संज्ञान लिया। इसलिए मैं अब इस बात का पूरी तरह से खंडन करता हूं। उन्होंने कहा कि हम निर्दलीय मैदान में हैं और आगे भी रहेंगे। हमारा जनसंपर्क लगातार जारी हैं और जनता अब बदलाव का मन बना चुकी हैं। हार के डर से विरोधी अब अफवाहों का सहारा ले रहें हैं।

 

डॉ ओहरी ने कहा की यह साजिश कांग्रेस, भाजपा या अन्य किसी भी राजनीतिक दल की हो उसकी जांच होनी चाहिए। इसके लिए हम चुनाव आयोग में भी इसकी शिकायत करेंगे। यह कृत्य माफी लायक नहीं हैं। इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने के संबंध में भी हम लीगल टीम से बात करेंगे। में किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटूंगा। उन्होंने ग्रामीण के मतदाता साथी व कार्यकर्ताओं से अपील है कि ऐसी किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दे। यह कृत्य विरोधियों की बौखलाहट का सबूत हैं। जिन लोगों ने मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखें है,परिणाम वाले दिनों में उनके सामने होंगे।

 

देखिए वीडियो क्या कह रहें हैं : डॉ अभय ओहरी