EOW Searching : धार में MP Agro के जिला प्रबंधक के घर और कार्यालय पर EOW के छापे 

6 टीम सर्चिंग में लगी, आय से अधिक सम्पति की शिकायत 

684

Dhar : EOW इंदौर की टीम द्वारा एमपी एग्रो के जिला प्रबंधक रमेश चंद्र रुपारिया (MP Agro District Manager Ramesh Chandra Ruparia) के घर व ऑफिस पर छापामार कार्रवाई की जा रही है। धार के त्रिमूर्ति नगर व कोर्ट रोड स्थित एक ऑफिस पर एक साथ कार्रवाई करते हुए दस्तावेजों की जांच की जा रही है। सुबह 6 बजे से शुरु हुई कार्रवाई 11 बजे तक जारी रही, EOW की टीम ने धार के साथ ही इंदौर, शाजापुर व भोपाल में भी दबिश दी है। कुल 6 टीमों ने EOW के एसपी के मार्गदर्शन में एक साथ कार्रवाई की है।

DSP डीएसपी अनिरूद्ध वाधिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आय से अधिक संपत्ति की जानकारी प्राप्त हुई थी, इसके बाद न्यायालय से सर्च वारंट प्राप्त किया गया। धार में दो स्थानों पर, इंदौर सहित अन्य स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है। धार में 168 त्रिमूर्ति नगर पर रमेश चंद्र रुपारिया का घर हैं, तथा कोर्ट रोड पर एमपी एग्रो का ऑफिस बना हुआ है।

इन दोनों स्थानों पर दस्तावेज देखे जा रहे हैं, विभाग की टीम को शाजापुर स्थित केयर हॉस्पिटल की भी जानकारी लगी थी। जहां पर एक टीम सुबह से ही जांच कर रही हैं साथ ही एक घर इंदौर में आलोक नगर कनाडिया में भी है। वहां पर भी दस्तावेजों की जांच जारी हैं, धार में ही 2.5 करोड से अधिक की संपत्ति मिलने की जानकारी शुरुआती जांच में सामने आई है।

देखिये EOW की कार्यवाही का वीडियो-

 

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, अनिरूद्ध वाधिया (डीएसपी, EOW इंदौर)-