PM’s Road Show : मोदी के रोड शो के लिए दो रूट प्रस्तावित, कोई एक तय होगा!

त्योहार पर राजबाड़ा की भीड़ प्रधानमंत्री के रोड शो में बड़ी चुनौती!, VDO : DCP आदित्य मिश्रा ने सुरक्षा संबंधी जानकारी दी!

410

PM’s Road Show : मोदी के रोड शो के लिए दो रूट प्रस्तावित, कोई एक तय होगा!

Indore : विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ने कमर कस ली। कोई भी किसी से कमजोर रहना नहीं चाहता।

उम्मीदवारों के जनसंपर्क के अलावा अब बड़े नेताओं की सभाओं और रोड शो का दौर शुरू हो गया। 14 नवंबर को भाजपा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारी है।

इस बीच 14 दिसंबर को नरेंद्र मोदी इंदौर में रोड शो करेंगे। मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियों का सिलसिला शुरू हो गया। प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर पुलिस और प्रशासन ने दो रूट तय किए गए हैं। इनमें से एक रूट को जल्द फाइनल किया जाएगा। दोनों रूटों पर आने वाली अड़चनों को लेकर लगातार बैठकें जारी है।

पहले रूट में रोड शो पं दीनदयाल उपाध्याय से शुरू होकर विश्रांति चौराहे तक पहुंचेगा। इस दौरान रोड शो के तहत राऊ, विधानसभा-चार, विधानसभा-तीन और विधानसभा-दो को शामिल कर किया जाएगा। दूसरे रूट में रोड शो बड़ा गणपति से शुरू होकर राजवाड़ा तक पहुंचेगा। इस दौरान रोड शो के तहत तीन विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने की योजना है। बताया गया कि दोनों ही रूट में इंदौर विधानसभा-5 नहीं आता।

IMG 20231110 WA0096

गुरुवार को पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने राजबाड़ा से बड़ा गणपति के रूट का निरीक्षण किया था। लेकिन, त्योहार कारण राजबाड़ा की भीड़ सुरक्षा में बड़ी चुनौती होगा। इसलिए अभी किसी एक रूट को तय नहीं किया गया। इसके लिए प्रधानमंत्री के सुरक्षा नियमों का ध्यान रखा जाएगा। देखने वाली बात होगी कि, इन दोनों ही रूट में से किस रूट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होता है। सुरक्षा की समीक्षा करते हुए जल्द ही प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर रूट का निर्धारण कर लिया जाएगा।