Jacklin Fernandez : विदेश जाते समय मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

ED के लुकआउट सर्कुलर पर कार्रवाई

656
Jacklin Fernandez

Jacklin Fernandez : विदेश जाते समय मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

Mumbai : फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फेर्नांडीस (Jacklin Fernandez) को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाते ह रोक लिया गया। जैकलीन फर्नांडिस पर 200 करोड़ रुपए की वसूली से जुड़ा मामला लंबित है।

जैकलीन का नाम 200 करोड़ की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है। 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के मामले में जब से जैकलीन फर्नांडीस का नाम सामने आया, तब से अभिनेत्री मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। रविवार को जैकलीन को देश से बाहर जाने से रोक दिया गया। अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया।

जानकारी के मुताबिक, जैकलीन अपने एक शो के लिए विदेश जा रही थीं। लेकिन, उन्हें देश से बाहर नहीं जाने दिया गया। जानकारी के मुताबिक, ईडी के लुक आउट सर्कुलर की वजह से जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका गया है और विदेश नहीं जाने दिया जा रहा।

जैकलीन और सुकेश की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें जैकलीन सुकेश के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद दावा किया जाने लगा कि जैकलीन और सुकेश रिश्ते में थे। तस्वीर इसी साल अप्रैल से लेकर जून के बीच की बताई जा रही है। उस दौरान सुकेश तिहाड़ जेल से अंतरिम जमानत पर बाहर आया था। हालांकि, जैकलीन ने मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी रिश्ते को लेकर इनकार किया था।

सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं। आलीशान जिंदगी का शौकीन सुकेश बैंगलोर और चेन्नई में कई लोगों को कई करोड़ रुपए का चूना लगा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रहा है। इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था।