Suicide : मां ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

घर में परीक्षा की तैयारी करे, इसलिए मोबाइल देने से मना किया था!

878

Suicide : मां ने मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

 

Indore : एरोड्रम थाना क्षेत्र के नगीन नगर में 11वी के छात्र विनय पिता दयाशंकर पाल (17 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने उस समय फांसी लगाई जब घर पर कोई नहीं था। उसके पिता जेसीबी चालक है और मां लक्ष्मीबाई काम पर गई थी। बताया जा रहा है मां ने परीक्षा की तैयारी का हवाला देकर मोबाइल देने से मना किया था।

जब मां काम से लौटी और घर का दरवाजा खोला तो उसे इकलौता बेटा उसके सामने फांसी के फंदे पर लटका मिला। बेटे की सांसें उखड़ चुकी थीं। एरोड्रम पुलिस ने बताया कि नगीन नगर के रहने वाले 17 साल के विनय पिता दयाशंकर पाल ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह स्टेशन के पास निजी स्कूल में 11वीं की पढ़ाई कर रहा था।

परिजन ने बताया कि विनय की अर्धवार्षिक परीक्षा चल रही थी। कल मां जैसे ही काम पर जाने के लिए निकली तो विनय ने कहा कि वह मोबाइल घर पर रख जाए। इस पर माँ ने कहा कि परीक्षा है, मोबाइल तेरे पास रहेगा तो तू पढ़ाई नहीं करेगा। इसके बाद मां काम पर चली गई। जैसे ही वह शाम को लौटी तो विनय फांसी के फंदे पर लटका मिला। विनय की मां ने शोर मचाया और आसपास के लोगों को इकट्ठा किया, लेकिन तब तक विनय की सांस उखड़ चुकी थीं।