Two Bike Thieves Caught : पुलिस ने चाय वाला बनकर 2 बाइक चोरों को पकड़ा!

19 बाइक नाले में छुपाकर रखी, चेन स्नेचिंग करना भी कबूला!

238

Two Bike Thieves Caught : पुलिस ने चाय वाला बनकर 2 बाइक चोरों को पकड़ा!

 

Indore : बाइक चोरी की शिकायतें बढ़ने के बाद पुलिस ने संदिग्धों के साथ कंजर गिरोह के सदस्यों पर नजर रखना शुरू कर दिया था। इसमें पुलिस को जल्द ही सफलता हासिल हो गई। पीपलरावां के कंजर गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ने पुलिस जवान चाय बेचने वाले बन गए थे। पकड़े गए दोनों युवकों से 19 बाइक बरामद हुई है।

बाइक सूखे नाले में छुपाकर रखी गई थी। पूछताछ में चेन स्नेचिंग की वारदात भी कबूली। बदमाश देवास, आष्टा और सीहोर में ट्रक कटिंग मामले में वांछित थे। वारदातों पर अंकुश लगाने लसूड़िया थाना प्रभारी तारेश सोनी ने टीम गठित की थी। टीम को जानकारी मिली थी कि देवास जिले के पीपलरावां के शातिर कंजर बस से आकर वाहन चोरी करते हैं। चोरी के वाहन गांव में लोगों को सस्ते दामों में बेच देते हैं। टीम के लगातार प्रयास से थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक संजय विश्नोई को सूचना मिली कि अक्सर कंजर बेस्ट प्राइज के पास बस से उतरते हैं।

IMG 20231225 WA0045

सादी वर्दी में रखी निगरानी

इस पर सहायक उपनिरीक्षक भूपेन्द्र गुर्जर, प्रधान आरक्षक अजय, प्रधान आरक्षक प्रणीत एवं नरेश ने बेस्ट प्राइस के आसपास चाय के ठेले एवं पान की दुकानों पर सादी वर्दी में निगरानी रखी। ठेले पर चाय बनाने का काम करके बदमाशों कि तलाश की। इसी बीच पुलिस को बस से दो कंजर उतरते दिखे। घात लगाकर बैठी पुलिस टीम ने तुरंत दोनों कंजरों को पकड़कर अभिरक्षा में ले लिया। पकड़े गए आरोपियों में ललित उर्फ लल्लू सिसोदिया तथा रिकेन उर्फ अंकेश हाड़ा निवासी पीपलरांवा है। पूछताछ में उन्होंने इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्र से कई वाहन चोरी करना स्वीकारा।

अप्रैल में की थी स्नेचिंग

आरोपियों ने अप्रैल में स्कीम 78 में महिला की चेन झपटना बताया। आरोपियों से थाना लसूड़िया में चोरी गई बाइक और स्कूटी बरामद की है। उनकी निशादेही पर सूखे नाले से बाइक और आरोपी के घर से 9 ग्राम वजनी चेन मिली है।