Sharmistha Mukherjee met PM Modi: पूर्व राष्ट्रपति की बेटी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें 

539

Sharmistha Mukherjee met PM Modi: पूर्व राष्ट्रपति की बेटी के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें 

 

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात के बाद उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है।

 

लेखिका और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने अपनी पुस्तक ‘प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स’ भी भेंट की। इस पुस्तक की लॉन्चिंग पर भी काफी बवाल हुआ था।

 

बता दें कि शर्मिष्ठा की इसी पुस्तक को लेकर बवाल भी हो गया था। इसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कई खुलासे किए गए हैं। शर्मिष्ठा ने पुस्तक में पिता प्रणब मुखर्जी की एक बात का जिक्र करते हुए दावा किया था कि वो राहुल गांधी को अपरिपक्व नेता मानते थे और उनकी कई विषयों पर पकड़ कमजोर है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी डांसर होने के साथ-साथ अच्छे लेखक भी हैं और उन्होंने 2014 में कांग्रेस ज्वाइन की थी उन्होंने 2015 में कांग्रेस की तरफ से दिल्ली में विधानसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन वे आप पार्टी के सौरभ भारद्वाज से चुनाव हार गई।

बता दें कि शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सितंबर 2021 में सक्रिय राजनीति से सन्यास ले लिया था और वह केवल कांग्रेस पार्टी की प्राइमरी मेंबर बनी रही। उनके भाई अभिजीत ने तो उसके पहले ही कांग्रेस पार्टी छोड़कर ममता बनर्जी की TMC पार्टी में शामिल हो गए थे।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शर्मिष्ठा अधिकृत रूप से बीजेपी में कब शामिल होती है?