Mukesh Ambani donated: मुकेश अंबानी ने राम मंदिर ट्रस्ट को दिया 2.51 करोड़ रुपये का दान

950
Mukesh Ambani donated
Mukesh Ambani donated

Mukesh Ambani donated: मुकेश अंबानी ने राम मंदिर ट्रस्ट को दिया 2.51 करोड़ रुपये का दान

भारत और एशिया के सबसे अमीर लोगों में से एक रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक अरबपति मुकेश अंबानी   ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया है। यह पवित्र प्रयास, अयोध्या में राम मंदिर, गहरा सांस्कृतिक महत्व रखता है।

परिवार संग प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल हुए मुकेश अम्बानी

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अयोध्या राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के मद्देनजर 22 जनवरी को देश में अपने सभी कार्यालयों में छुट्टी की घोषणा की थी।

Ambani family donated Rs 2 51 crore to Ayodhya Ram Mandir Trust - अंबानी परिवार ने अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट को दिया 2.51 करोड़ रुपये का दान, Business News - Hindustan

मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी कल अपने बच्चों अनंत, आकाश और ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट, श्लोका मेहता और आनंद पीरामल के साथ अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए।

नीता अंबानी ने कहा, ”यह एक ऐतिहासिक दिन है”, वहीं मुकेश अंबानी ने कहा, ”आज भगवान राम आ रहे हैं, 22 जनवरी पूरे देश के लिए राम दिवाली होगी।”

अयोध्या पहुंचा अंबानी परिवार, बेटी बोली- सबसे पवित्र दिन.... दामाद ने कहा- 'जय श्री राम' - Ambani family in Ayodhya Ram Mandir Mukesh Ambani Says Lord Ram is arriving today tutc - AajTak

रामलला के विराजमान होने के अवसर पर दक्षिण मुंबई में अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को लाल रोशनी और ‘जय श्री राम’ के साथ रोशन किया गया।

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के लिए मंदिर में पीएम मोदी ने किया पूजा-अनुष्ठान 

रिलायंस के एमडी के आवास के अलावा, कई अन्य स्मारकों और सार्वजनिक संरचनाओं को रोशन किया गया। देश ने सोमवार को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह का जश्न मनाया।

इसके अलावा शनिवार को मुंबई का बांद्रा-वर्ली सी लिंक भी भगवान राम की छवि और ‘जय श्री राम’ पाठ से रोशन नजर आया।

Ram Lala Pran Pratishtha:अभिजीत मुहूर्त में PM मोदी ने की रामलला की प्राण प्रतिष्ठा,करिए दिव्य दर्शन