Bulldozer at Place of Stone Pelters : मीरा रोड पर पथराव करने वालों के यहां बुलडोजर!

शिंदे सरकार ने बेवजह गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की!

1421

Bulldozer at Place of Stone Pelters : मीरा रोड पर पथराव करने वालों के यहां बुलडोजर!

Mumbai : अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले सनातन धर्म यात्रा पर पथराव की घटना के बाद मीरा रोड के नया नगर इलाके में अवैध ढांचों और बुलडोजर से तोड़ दिया गया। इस इलाके में रविवार को शोभा यात्रा पर पथराव की घटना सामने आई थी। इस घटना के बाद बुलडोजर से अवैध ढांचा ढहा दिया और अतिक्रमण भी हटा दिया गया। राज्य सरकार ने यह जानकारी दी।

यह घटना 21 जनवरी की रात की थी। मुंबई से सटे भायंदर इलाके में सनातन धर्म यात्रा निकल रही थी। इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने बड़ा बवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने यात्रा पर लाठी-डंडों, पत्थरों से हमला किया था। इसके अलावा, धार्मिक झंडों को भी फाड़ा गया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। तनाव को बढ़ता देख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को काबू में किया।

सनातन यात्रा निकाल रहे लोगों का कहना था कि वे शांति पूर्वक यात्रा निकाल रहे थे। मीरा रोड पर अचानक कुछ हमलावरों ने यात्रा पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने यात्रा में मौजूद कारों पर हमला किया। घटना से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए। जिन में हमलावरों को यात्रा में शामिल महिलाओं के साथ भी मारपीट करते देखा गया था। इसके बाद इनकी पहचान करके कार्रवाई की गई।