Injured Woman Also Died : पिता के बाद सुपर कॉरिडोर हादसे में घायल हुई महिला की भी मौत!

टक्कर मारने वाली कार का पांच दिन बाद भी पता नहीं चला

282
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Injured Woman Also Died : पिता के बाद सुपर कॉरिडोर हादसे में घायल हुई महिला की भी मौत!

Indore : पांच दिन पहले सुपर कॉरिडोर पर पिता के साथ जा रही टीसीएस की महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर मेघा पिता सुनील मालवीय की शुक्रवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके पहले भी कंपनी की इंजीनियर निकिता जैन की मौत हुई थी। मेघा को टक्कर मारने वाला कार चालक अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

निकिता की मौत के बाद तत्कालीन कलेक्टर इलैया राजा ने इस मामले में तकनीकी समिति गठित की थी, लेकिन उसका भी कुछ परिणाम नहीं आया। इस करीब 11 किलोमीटर लंबे मार्ग पर ट्रैफिक सिग्नल और स्पीड ब्रेकर नहीं होने से वाहन चालक लगातार जान गंवाते रहे हैं। एरोड्रम पुलिस ने बताया कि तेज गति से आ रही कार की टक्कर से मेघा के पिता सुनील मालवीय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, वे मेघा को कंपनी के कार्यालय में स्कूटी से छोड़ने जा रहे थे

। हादसे में एक अन्य युवक की भी घटनास्थल पर मौत हो गई थी, उसकी अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं दूसरी ओर तेज गति से कार चलाने वाले हत्यारे को पुलिस अभी तक गिरफ्त में नहीं ले पाई है। जिस इनोवा कार क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यूबी 8620 ने टक्कर स्कूटी को टक्कर मार थी, उसका मालिक इंद्रेश मिश्रा निवासी शुभम पैलेस है।

आरोपी नहीं पकड़ाया
टीसीएस कंपनी की सॉफ्टवेयर इंजीनियर निकिता जैन की सड़क हादसे में मौत के बाद प्रशासन ने उस समय तकनीकी समिति गठित की थी। इस समिति ने शहर के ब्लैक स्पॉट का पता लगाकर कलेक्टर इलैया राजा को रिपोर्ट दी थी। तब कहा गया था कि शहर में हो रहे हादसों पर नियंत्रण किया जाएगा। इस रिपोर्ट के बाद भी लगातार लोगों की हादसे में जान जा रही है। निकिता की मौत के बाद अब तक वाहन चालक को पुलिस ढूंढ नहीं सकी।