महारूद्र यज्ञ का स्वरूप आगामी वर्षों में और भव्य करने पर हुई बैठक!

349

महारूद्र यज्ञ का स्वरूप आगामी वर्षों में और भव्य करने पर हुई बैठक!

Ratlam : शहर के त्रिवेणी तट पर 70वां महारूद्र यज्ञ सम्पन्न होने पर सनातन धर्म महासभा समिति एवं महारुद्र समिति ने आभार बैठक आयोजित की। यह बैठक अमृत सागर स्थित हनुमान बाग मंदिर परिसर में हुई, बैठक में आयोजन को भविष्य में और अधिक भव्य व व्यवस्थित रूप से करने के साथ ही बड़ी संख्या में सनातन समाज के लोगों को जोड़ने की बात कही गई, हनुमान बाग मंदिर में हुई बैठक में कई सदस्यों ने आयोजन के संबंध में तथा सनातन धर्म की गतिविधियों को लेकर अपनी बात कहीं।

IMG 20240129 WA0014

सनातन महासभा अध्यक्ष अनिल झालानी ने सदस्यों के विचारों के अनुरूप सनातन धर्मसभा को संचालित करने की मनसा व्यक्ति की साथ ही भविष्य की योजनाओं की रूपरेखा भी सदस्यों के बीच प्रस्तुत की, बैठक में आयोजन समिति के गतिविधियों की समीक्षा करते हुए भविष्य में नियमित रूप से बैठक आयोजित करने संबंधी संकल्प लिया गया।

IMG 20240129 WA0015

बैठक की अध्यक्षता कर रहें पूर्व अध्यक्ष कोमल सिंह राठौड़ ने सनातन धर्मसभा द्वारा 70 साल से हो रहें इस आयोजन के कारण, इतिहास और पृष्ठभूमि के बारे में बताया, बैठक में समिति के पंडित रामचंद्र शर्मा, डॉ राजेंद्र शर्मा, लालचंद टाक, बृजेंद्र मेहता, बंसीलाल शर्मा गोपाल झवेरी, सूरजमल टाक, पंडित दुर्गाशंकर ओझा, संजय ओझा, महिला मंडल की तारादेवी सोनी, राखी व्यास, हंसा व्यास,सत्यदीप भट्ट सहित अन्य मौजूद रहें।