Tent Businessman’s Suicide Threat : CM की सभा के टेंट के बिल का भुगतान नहीं होने पर आत्मदाह की धमकी!

प्रदेश के 20 से ज्यादा जिलों के टेंट हाउस संचालकों का भुगतान रुका! 

310

Tent Businessman’s Suicide Threat : CM की सभा के टेंट के बिल का भुगतान नहीं होने पर आत्मदाह की धमकी!

 

Khandwa : यहां के टेंट व्यवसायी सतनाम सिंह होरा ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की चेतावनी दी है। इसका कारण मुख्यमंत्री की सभा का बिल भुगतान नहीं होना है। वे आज 7 फरवरी को बुरहानपुर कलेक्टर कार्यालय में धरना प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद भोपाल के लिए पैदल मार्च करेंगे।

सतनाम सिंह होरा ने बताया कि 4 अक्टूबर 23 को बुरहानपुर के रेणुका मंडी परिसर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बड़ी सभा हुई थी। इसमें टेंट आदि व्यवस्था का काम मप्र माध्यम ने वेंडर के जरिए कराया था। माध्यम के वेंडर जनता टेंट हाउस भोपाल ने इसका कुछ काम होरा की फर्म आदर्श टेंट हाउस खंडवा को दिया था। वेंडर ने एडवांस के रूप में 2.19 लाख रुपए दिए थे। सभा समाप्त होते ही शेष राशि भुगतान करने का आश्वासन दिया था।

हर जगह कर चुके शिकायत

होरा ने बताया कि बिल की बकाया राशि को लेकर वे शिकारपुरा थाने से लेकर तहसीलदार, एसडीएम को भी शिकायत कर चुके हैं। इसके अलावा सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन अब तक राशि नहीं मिली है। कुछ दिन पहले तहसीलदार रामलाल पगारे ने भी मप्र माध्यम के अधिकारियों से बात की थी।

20 से ज्यादा जिलों का भुगतान रुका

होरा के मुताबिक प्रदेश के 20 से ज्यादा जिलों के स्थानीय टेंट हाउस संचालकों का भुगतान इसी तरह रोक कर रखा गया है। जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। होरा का बिल 8.74 लाख रुपए बना था। उन्होंने जब शेष राशि वेंडर से मांगी तो उसने अभद्र भाषा में बात करते हुए राशि देने से इनकार कर दिया। ज्ञात हो कि सतनाम सिंह होरा मप्र टेंट एसोसिएशन के महासचिव भी हैं।