व्यापारी से रुपए ऐंठने वाली महिला सहित फरार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा!

718

व्यापारी से रुपए ऐंठने वाली महिला सहित फरार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा!

Ratlam : जिले के सैलाना क्षेत्र के थाने पर बीती 22 फरवरी को व्यापारी दयाशिव सोनी पिता नानालाल सोनी ने सूचना दी थी कि मुझे 1 महिला द्वारा फोन पर दोस्ती करने के बहाने प्रतापगढ के ग्राम सालमगढ़ में बुलाकर अपने अन्य 3 साथियों के साथ मिलकर 5 हजार रुपए नगद और 25 हजार रुपए एकाउंट में ट्रांसफर करवाए थे एवं आरोपीयों द्वारा मोबाइल कर फिर रुपयों की मांग की गई थी, मामले में पुलिस ने व्यापारी की सूचना पर थाना सैलाना पर अपराध क्रमांक 71/24 धारा 323.294.327.34 भादवि में पंजिबद्ध किया था।

मामले में पुलिस टीम ने प्रतापगढ के ग्राम दलोट से व्यापारी से रुपए वसूलने वाले 1 आरोपी सुनील निनामा पिता सूरजमल निनामा को 24 फरवरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। प्रकरण में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने पुलिस टीम को अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था। पुलिस ने फरार आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर प्रतापगढ के लाखिया से घटना की मास्टरमाइंड महिला राधा को उसके साथियों सहित गिरफ्तार किया।

इनकी सराहनीय भुमिका
आरोपियों को पकड़ने में पंकज राजपूत, आर पी सारस्वत, अनिरुद्ध, हेमंत जाट, फकीर चंद सोलंकी , प्रदीप दामा, दशरथ अटोरिया, धर्मेन्द्र की भूमिका रहीं।

पकड़ाए आरोपी
1. सुनील पिता सुरजमल निनामा जाति भील (19) निवासी लाखिया थाना सालमगढ़ जिला प्रतापगढ जो पहले ही पकड़ा गया था,
2. कमजी पिता अमरा भुज जाति भील (45) निवासी उमरिया थाना घंटाली जिला प्रतापगढ,
3. हरीश पिता मोहन निनामा जाति भील (22) निवासी थाना लाखिया फंटा थाना सालमगढ जिला प्रतापगढ,
4. राधा पति हरीश निनामा जाति भील (22) निवासी थाना लाखिया फंटा थाना सालमगढ जिला प्रतापगढ!