Scam in Partnership With Petrol Pump : पेट्रोल पंप में साझेदारी का झांसा देकर महिला ने युवक से 18 लाख रुपए ठगे!

976

Scam in Partnership With Petrol Pump : पेट्रोल पंप में साझेदारी का झांसा देकर महिला ने युवक से 18 लाख रुपए ठगे!

 

Ratlam : शहर में पेट्रोल पंप खोलने में साझेदारी करने के नाम पर एक महिला द्वारा युवक से 18 लाख रुपए ठगने के मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पर एफआईआर दर्ज हुई हैं। फरियादी ने एफआईआर में बताया कि मोहननगर निवासी महिला सपना उर्फ संजू यादव पिता मदनलाल ने मुझे कहा कि, मैं पेट्रोल पंप खोलना चाहती हुं। इसमें पार्टनर की आवश्यकता हैं तुम मेरे पार्टनर बन जाओ तो हम दोनों लाखों रुपए कमा सकते हैं। इस पर मैंने रुपयों की व्यवस्था कर सपना के खाते में और अन्य खातों में 18 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। काफी दिन निकल जाने के बाद पेट्रोल पंप का कहीं ठिकाना नहीं दिखाई दिया तो मैंने पूछा तो सपना कहने लगी कि पेट्रोल पंप खुलने की कार्रवाई में परेशानियां आ रही हैं।

 

सम्बंधित अधिकारियों से बात हुई है, शीघ्र ही पंप खुल जाएगा। मैंने सपना से जब इस बात की शिकायत करने की बात कही तो उसने कहा कि तुमसे जो हों जो कर लेना, तुम मुझे अच्छी तरह से जानते नहीं हो, मैं तुम्हें झुठे आरोप में उलझा दुंगी, फरियादी ने बताया कि मैंने रुपए उधार लेकर और पत्नी की ज्वेलरी गिरवी रख कर रकम जुटाई और सपना को दिए हैं।

 

फरियादी ने पुलिस को बताया कि सपना मुझे जान से मरवाने की धमकी भी दे रहीं हैं। मेरे रुपए वापस नहीं मिलने को लेकर मैं और मेरा परिवार बहुत दुःखी हैं। जिन लोगों से रुपए उधार लिए हैं वह भी रुपए के लिए तकाजा लगा रहें हैं। मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने आरोपी सपना उर्फ संजू यादव पिता मदनलाल निवासी मोहननगर के विरुद्ध धारा 420,506 का प्रकरण दर्ज किया हैं।