Kailash Vijayvargiya In Chhindwada: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय अमरवाड़ा एवं छिंदवाड़ा के कार्यकर्ता सम्मेलन में,कांग्रेस नेता सहवाल खान सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता BJP में शामिल 

377

Kailash Vijayvargiya In Chhindwada: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय अमरवाड़ा एवं छिंदवाड़ा के कार्यकर्ता सम्मेलन में,कांग्रेस नेता सहवाल खान सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता BJP में शामिल 

 

 

पहले कमलनाथ खुद सांसद बनते हें, फिर उनकी पत्नी और बेटा सांसद बने,कमलनाथ परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे, छिंदवाड़ा प्लेन से आते हैं और हेलीकॉप्टर से घूमते हैं

 

 

छिंदवाड़ा: प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी विकास की लहर से कोई अछूता नहीं रहेगा। पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ पिछले 40 वर्षों से छिंदवाड़ा का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन यहां आज भी विकास की बहुत जरूरत है। कमलनाथ राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। पहले खुद सांसद बनते हैं, इसके बाद अपनी पत्नी को सांसद बनाते हैं और अब बेटे को सांसद बनवाया। भारतीय राजनीति में कांग्रेस के इस तरह के परिवारवाद के उदाहरण कई हैं। नाथ परिवार की वजह से कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं को न तो लोकसभा का टिकट मिल पा रहा और न ही पार्टी में वह सम्मान मिल रहा जिसके वे हकदार है। कमलनाथ छिंदवाड़ा विमान से आते हैं और हेलीकॉप्टर से यहां घूमते हैं, लेकिन गरीबों और सामान्य कार्यकर्ताओं पर ध्यान नहीं देते।

IMG 20240319 WA0067

यह बात प्रदेश शासन के मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा एवं छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

प्रदेश शासन के मंत्री श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ पिछले 40 वर्षों से छिंदवाड़ा जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन यहां तो आज भी विकास की बहुत जरूरत है। कमलनाथ हमेशा छिंदवाड़ा मॉडल की बात कहते हैं, लेकिन किया कुछ नहीं। अगर सही अर्थों में लोगों को विकास देखना है कि विकास क्या होता है तो इंदौर जाइए। मैं इंदौर से सात बार विधायक और एक बार महापौर रहा। आइए इंदौर, मैं दिखाता हूं, विकास किसे कहते हैं।

 

*कमलनाथ बोरी खोलते हैं और चुनाव जीतते हैं*

श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ 24 घंटे में चुनाव लड़ते हैं। उनका विकास से एवं जनता के कल्याण और गरीबों के उत्थान से कोई सरोकार नहीं है। वे चुनाव लड़ते हैं, बोरी खोलते हैं और चुनाव जीत जाते हैं। कमलनाथ के दोस्त और देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी ने झबुआ के भाषण में कहा था कि मैं केंद्र से 1 रुपये भेजते हूं और किसान के पास 15 पैसे पहुचते हैं। कांग्रेस शासनकाल में भ्रष्टाचार की स्वीकारोक्ति का इससे अच्छा उदाहरण और क्या हो सकता है। लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जीरो टॉलरेंस पर कार्य हो रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी अब सिंगल क्लिक से राशि भेजते हैं तो हितग्राहियों व किसानों के खाते में सीधे राशि पहुंचती है। मोदी जी अगर 100 रूपए केंद्र से भेजते हैं तो हितग्राहियों, लाभार्थियों और किसानों के खातों में सीधे एक रूपए ही पहुंचते हैं। एक भी पैसे का भ्रष्टाचार या गबन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में नहीं हुआ। भाजपा विकास, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कार्य कर रही है।

 

*हजारों की संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल*

प्रदेश शासन के मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय के समक्ष अमरवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान हर्रई के वरिष्ठ व प्रभावशाली कांग्रेस नेता श्री सहवाल खान ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। श्री विजयवर्गीय ने पार्टी में शामिल होने वालों को अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व सांसद सुश्री कविता पाटीदार, लोकसभा प्रत्याशी श्री विवेक बंटी साहू, कार्यकारी जिला अध्यक्ष श्री शेषराव यादव, लोकसभा प्रभारी श्री नरेश दिवाकर, सुश्री मोनिका बट्टी, सुश्री कामनी शाह, श्री विजय झांजरी एवं श्री उत्तम ठाकुर सहित जिला पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।